महज चार रुपये के लिए मौत के घाट उतारा, कई पुलिस वाले लाइन हाज़िर

एक कहावत है कि पैसा मनुष्य के रिश्तों में दरार पैदा कर देती है और हकीकत भी यही है। क्या कोई किसी की जान महज चंद रुपयों के लिए ले सकता है ? नही ना! मगर ऐसा ही दिल दहला देने वाली घटना पालघर जिले के नालासोपारा इलाके में घटी है। जहां एक अंडे वाले ने ग्राहक को महज चार रुपये के लिए मौत के घाट उतार दिया है। घटना शनिवार रात करीब दो बजे के आस पास की है। हत्या की पूरी वारदात पास के ही एक दफ़्तर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें हैरानी वाली बात तो ये है कि पूरी घटना नालासोपारा पूर्व पुलिस स्टेशन के पास हुई लेकिन पुलिस को इसकी कानो कान खबर नही लगी।

मृतक गोरखनाथ उर्फ रवी भागवत कचरा उठाने का काम करता है। शनिवार की रात नालासोपारा पूर्व पुलिस स्टेशन के पास में पांडव बार है। ठीक उसी के सामने एक अंडा बेचने वाला अपना ठेला लगाता है। देर रात गोरखनाथ उर्फ रवी भागवत ने ठेले पर आकर दो अंडे पाव खाए। जिसकी किंमत चौबीस रुपये थी। मृतक गोरखनाथ ने अंडेवाले का केवल बीस रुपये ही दिये। जिसके चलते गुस्साए अंडेवाला और उसके साथीयों ने अंडा काटने वाले चाकू से गोरखनाथ पर वार कर दिया। जख्मी गोरखनाथ को कांदिवली के जनशताब्दी हस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहा पर उसकी इलाज के दरम्यान मौत हो गयी।

इस मामले में नालासोपारा पुलिस ने दो आरोपीयों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है। घटना वाली रात ड्यूटी पर तैनात पुलिस उपनिरीक्षक और हवलदार को लापरवाही बरतने की वजह से एसपी ने निलंबित कर दिया है।

 


Close Bitnami banner
Bitnami