महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़, पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

मुंबई से सटे पालघर जिले के वसई में एक महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। महिला वसई के मानिकपुर पुलिस थाने में ड्यूटी करती थी। घटना 31 अक्टूबर के रात की है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी पहचान किशोर राठोड के तौर पर हुई है।

बताया जा रहा है की 31 की अक्टूबर की रात महिला ड्यूटी पूरा कर अपने घर की और जा रही थी। वसई बस स्टॉप पर खड़ी होकर बस का इंतज़ार कर रही थी। तभी आरोपी किशोर राठोड वहां पर आया और महिला को देखकर अश्लील हरकत करने लगा। महिला कांस्टेबल ने पहले आरोपी महिला को नज़रअंदाज़ किया। लेकिन आरोपी की हरकत नहीं रुकी तो महिला बस स्टॉप से निकलकर वसई पश्चिम में स्थित ट्रैफिक पुलिस चौकी की तरफ जाने लगी। महिला पुलिस स्टेशन के पास पहुंचती उसके पहले ही आरोपी ने महिला पुलिस कांस्टेबल का हाथ पकड़ लिया। जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी भागने लगा।

मगर महिला शोर शराबा सुन कर आसपास के लोगो ने आरोपी को पकड़ कर माणिकपुर पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया। इस मामले में आरोपी किशोर राठोड़ के खिलाफ वसई माणिकपुर पुलिस ने 354,353 और 509 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना ने फिर एक बार ये शाबित कर दिया है कि महिलाएं किसी भी शहर में सुरक्षित नही है।

 


Close Bitnami banner
Bitnami