मामूली विवाद में स्थानीय गुंडों ने स्कूली बच्चों की लाठी डंडे से जमकर पिटाई

दो स्कूली छात्रों के बीच छोटी सी बात को लेकर विवाद इस क़दर बढ़ गया की। बाहरी गुंडों तक को बुला लिया गया। बाहरी लोग लाठी और डाँडो से लैस होकर आये और स्कूल के प्रांगण के अंदर ही घुसकर बच्चों की जमकर पिटाई कर दी। ये पूरी घटना महाराष्ट्र के औरंगाबाद का है। स्थानीय लड़कों की गुंडागर्दी की ये पूरी वारदात स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

स्कूल प्रशासन के मुताबिक़, ये पूरी घटना गुरु तेग बहादुर स्कूल की है। जहाँ  बुधवार को दो छात्रों के बीच किसी बात को लेकर जमकर मारपीट हुई थी। बात इतनी बढ़ गयी गयी उनमे से एक छात्र ने इस पूरी लड़ाई की जानकारी अपने बड़े भाई को दे दी। जिसके बाद छात्र का बड़ा भाई अपने साथ स्थानीय लड़कों को लेकर पहुंचा। सभी बाहरी लड़के अपने साथ लाठी डंडे लेकर आये थे। फिर क्या था ये बाहरी लड़के फिल्मी स्टाइल में उस छात्र पर टूट पड़े जिसके साथ लड़ाई हुई थी।

इस मारपीट में पीटने वाले छात्र के सर पर गंभीर चोटें आयीं हैं। उसे फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब स्कूल प्रशासन ने इसकी शिकायत स्थानीय थाने में कर दी है औरत पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से मामले की जांच कर रहा है।


Close Bitnami banner
Bitnami