एक्टर कर रहा था बेटी को ऑनलाइन ब्लैकमेल, आरोपी को पकड़ने के लिए पिता खुद बन गया डिटेक्टिव

मुंबई पुलिस ने एक ऐसी एक्टर को गिरफ्तार किया है जो पिछले कई महीनों से एक लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था. आरोपी युवक उत्तर प्रदेश के आगरा का रहने वाला है. वो पुलिस की गिरफ्त में नहीं आता अगर लड़की के पिता ने उसे अपने जाल में न फंसाया होता. साकीनाका पुलिस 31 साल के एक युवक को पुलिस ने लड़की से छेड़छाड़ और उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक कृष्णा बघेल एडिटिंग और फिल्मों में छोटे मोठे रोल करता है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक को कहीं से पीड़ित लड़की की तस्वीर मिल गयी थी. इसके बाद वो लड़की से दोस्ती करने के लिए दबाव बना रहा था. जब लड़की ने मन किया तो कृष्णा ने उसकी तस्वीर को एडिट कर उसे एक आपत्तिजनक तस्वीर में बदल दिया. फिर उस तस्वीर के ज़रिये लड़की को ब्लैकमेल करने लगा. वो उससे शादी के लिए दबाव बना रहा था जब लड़की ने युवक के शादी के प्रस्ताव को ठुकराया तो आरोपी ने लड़की की न्यूड तस्वीर को ऑनलाइन शेयर कर दिया. इसके बाद लड़की ने पूरी बात अपने पिता को बताई. इसके लड़की के पिता ने उसे पकड़वाने का पूरा प्लान तैयार किया.

लड़की के पिता ने कृष्णा का प्रोफ़ाइल देखा तो उसने लिखा था की वो फिल्मों में एडिटिंग और एक्टिंग करता है. जिसके बाद लड़की के पिता ने एक फिल्म प्रोड्यूसर बनकर उससे संपर्क किया. लड़की के पिता ने पहले पुलिस में शिकायत दर्ज कराई फिर आरोपी युवक को फोन किया पीड़िता के पिता ने उसे अपनी फिल्म ‘मैं हूं ऑटोवाला’ के लिए बतौर एक्टर साइन करने की बात बताई . जिसके बाद आरोपी मुंबई आने को तैयार हो गया और जैसे ही वह 26 जुलाई को मुंबई पहुंचा, तो पीड़िता ने पिता ने पुलिस को सूचित कर दिया.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर आईपीसी की धाराओं और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

मुंबई पहुँचने से पहले आरोपी युवक कृष्णा ने 26 जुलाई को फेसबुक पर पोस्ट किया, ‘राम राम दोस्तों… मैं फिल्म ‘मैं हूं ऑटोवाला’ की शूटिंग के लिए मुंबई जा रहा हूं. लेकिन उसे ये नहीं मालूम था की उसने जो जाल दूसरे को फंसाने के लिए बिछाया था. वो खुद उसमे फंसने जा रहा है.


Close Bitnami banner
Bitnami