दे⁠⁠⁠शी कट्टे और कारतूस के साथ युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चेंबूर के तिलक नगर पुलिस ने घाटकोपर मानखुर्द लिंक रोड पर ट्रेप लगाकर एक 32 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक देशी कट्टा व एक ज़िंदा कारतूस भी उसके पास से बरामद किया है। गिरफ्तार युवक का नाम शंकर महेश जाधव (32) बताया जा रहा है।

वरिष्ट पुलिस निरीक्षक विजय खैरे ने बताया की हमारे अधिकारियो को एक गुप्त सुचना मिली थी कि, एक युवक हथियार लेकर छेड़ा नगर के जय अंबे नगर झोपड़पट्टी के पास आने वाला है। पुलिस के मुताबिक़ 7 अगस्त की रात को 12.15 बजे उसके आने की सुचना थी। इस बात की सुचना उच्च अधिकारियों को दी गई उनके निर्देश व मार्गदर्शन में तिलक नगर पुलिस ने जी.एम.रोड के जयअंबे नगर झोपड़पट्टी में ट्रेप लगाया।जहाँ तय समय पर जब एक युवक संशय युक्त दिखाई दिया तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया।पुलिस सब इंस्पेक्टर अमोल अम्बवने व उनके टीम ने आरोपी शंकर जाधव के पास से एक देशी कटटा,एक ज़िंदा कारतूस भी बरामद किया है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ स्पेशल एलएसी अपराध क्रमांक 95/17 भादवी 3,25 आर्म्स एक्ट 37(1),(ए),135 मुंबई पुलिस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस अब पकडे गए आरोपी से पूछतांछ में लगी है कि आरोपी के खिलाफ मुंबई, नईमुंबई अथवा ठाणे में कहीं कोई अपराधिक रिकार्ड है क्या ? या फिर यहाँ वह किस घटना को अंजाम देने के लिए आया था।


Close Bitnami banner
Bitnami