अनैतिक संबंध के शक में पति ने पत्नी और बच्चे को मौत के घाट उतारा

महाराष्ट्र के पुणे से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां जल्लाद पति ने अपने पत्नी के अनैतिक संबंध के शक में पत्नी और बच्चे को मौत के घाट उतार दिया है। घटना पुणे के कान्हे फाटा की है।पुलिस ने आरोपी पति वसंत साटकर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी पति वसंत सातकर पुणे के कान्हे फाटा में पत्नी रजनी (38) और दो बच्चों के साथ रहता था। सोमवार की रात 2 बजे के करीब पति और पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। तभी गुस्साए वसंत ने अपनी पत्नी और 13 साल के बेटे अनुष के ऊपर धारदार चॉपर से हमला कर दोनों को भी मौत के घाट उतार दिया।

अपनी माँ और भाई को पीटता देख 9 साल की बच्ची श्रावणी ने शोर मचाया तो पड़ोस में रहने वाले लोग घर में पहुंचे और श्रावणी को घर से बाहर निकाला। उसके बाद लोगों ने पति पत्नी के झगडे को सुलझाना चाहा, लेकिन आरोपी पति उनपर भी चॉपर से हमला कर उन्हें दूर कर दिया और फिर पत्नी और अपने 13 साल के लड़के को मौत के घाट उतार दिया । आरोपी वसंत के हमले से पति और पत्नी का झगड़ा सुलझाने गए पड़ोसी भी जख्मी हो गए। जिनका इलाज पास के ही अस्पताल में चल रहा है।

इस मामले में पुलिस ने कहना है कि पत्नी के अनैतिक संबंध के शक में पति ने अपनी पत्नी और बच्चे कि हत्या कर दी। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे मामले कि जांच कर रहे है।


Close Bitnami banner
Bitnami