इस आदमी की तलाश में जुट गयी पूरी रेलवे पुलिस, पुलिस ने पहले शिकायतकर्ता का उड़ाया था मजाक

जिस लड़की की शिकायत पर मुंबई रेलवे पुलिस ने उसका मज़ाक उड़ाया था। अब उसी की शिकायत पर मुंबई जी आर पी की कई टीमें उस शख्स की तलाश में जुट गयी है। जिसने लड़कियों को चलती लोकल में अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया बल्कि जब उन्होंने विरोध किया तो उन्हें बलात्कार तक की धमकी दी।

ये भी पढ़ें :​

मुझे थाने में बिठाकर पुलिस वाले घंटो शर्मसार करते रहे

आरोपी की तलाश में मुंबई जी आर पी टीम दादर से बोरीवली के बीच पड़ने वाले हर स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। ताकि उन्हें आरोपी से जुडी जानकारी मिल सके।

लेकिन पीड़िता का आरोप है की जब उसने इस बाबत पुलिस को शिकायत की तो मामले को गंभीरता से लेने के बजाय अधिकारियों ने उसका मज़ाक उड़ाया। मुंबई में बेंगलुरु में आकर समाजशास्त्र की पढ़ाई कर रही लड़की का आरोप है की जब उसने आरोपी लड़के की शिकायत कर पुलिस से मदद मांगी तो रेलवे हेल्पलाइन पर बैठे लोगों ने उस पर हंसना शुरू कर दिया।

हारकर उसने ये पूरी कहानी फेसबुक पर लिखी। जिसमे उसने उस दिन का पूरा ज़िक्र किया था। लड़की ने लिखा की :
उसने बुधवार को दो बजे करीब बोरीवली से दादर के लिए लोकल पकड़ी थी। उसे दादर उतारकर मुलुंड वाली ट्रेन पकड़नी थी। वो लेडीज डब्बे में चढ़ गयी जहाँ पहले से पांच- छः लोग बैठे थे। उसने आगे लिखा है की मैं जिस लेडीज कंपार्टमेंट में बैठी थी। उससे लगा ही  हैंडिकैप कंपार्टमेंट था जो लेडीज डब्बे से दिखाई दे रहा था। दोनों डब्बे के बीच में एक रेलिंग लगी हुई थी। ठीक मेरी बाईं तरफ एक और लड़की बैठी थी। तभी मेरी नज़र हैंडकैप कंपार्टमेंट में पड़ी जहाँ दरवाज़े की तरफ खड़ा एक शख्स मेरे बगल लड़की को देखकर गालियां दे रहा था। मैंने हैडफ़ोन लगा रखा था तो मुझे कुछ सुनाई नहीं दिया। फिर जब हैडफ़ोन हटाकर गौर किया तो मुझे 30 सेकंड के अंदर मुझे 6 बार गालियां सुनाई दीं। मुझे बड़ा अजीब लगा की वो लड़का किसी लड़की को इस तरह से गालियां क्यों दे रहे।

फिर उस लड़के ने अचानक अपने पेंट के अंदर हाँथ डाला और मेरी बगल वाली लड़की को देखकर मास्टरबेट करने लगा। ये सब देखकर बड़ा अजीब लगा जिसके बाद मैंने दूसरे यात्रियों से रेलवे हेल्पलाइन नंबर मांगा।  मैंने कॉल लगाया ही था की वो शख्स कांदिवली में उतरा और सीधे हमारे लेडीज कंपार्टमेंट में चढ़ आया और सीधे मुझे रेप की धमकी देने लगा।

लेकिन सबसे चौंकाने वाला रवैया पुलिस का था, शिकायत करने पर वो मुझपर ही हंसने लगे। पूरा मामला सामने आने के बाद वेस्टर्न रेलवे के डीसीपी पुरुषोत्तम कारड दोषियों के खिलाफ सख्त एक्शन की बात कर रहे हैं। वहीँ आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित कर उसकी गिरफ्तारी की कोशिश तेज़ कर दी है।


Close Bitnami banner
Bitnami