CrimeTop Stories

जिसको ढूंढा गली गली वो मिला अपनी ही गली।

0

 

मुम्बई कांदिवली पूर्व समता नगर पोलिस्टेशन की हद में शुक्रवार शाम पति ने अपनी सास की हत्या और पत्नी को अधमरा छोड़ भाग निकलने वाला आरोपी आखिरकार समता नगर पुलिस के हत्ते चढ़ गया। मामला कांदिवली पूर्व का है, जहां मंजू झा उम्र 42 वर्ष और बेटी अर्चना मिश्रा उर्फ चुलबुल को उसके पति ने शराब की नशे में हत्या कर दी थी। सनकी पति ने पत्नी अर्चना की मां मंजू झा के घर जाकर चाकुओं से कई बार वार किये थे। उसने अपनी पत्नी अर्चना के चेहरे और गले पर भी करीब 6 वार कर गंभीर घायल करके मौके से फरार हो गया था। जिसकी तलाश समता नगर पुलिस कर रही थी। समता नगर पुलिस आरोपी मिथलेश को सभी एंगल से जांच कर रही थी। जिसमे समता नगर पुलिस ने आसपास के रिश्तेदारों को भी मिथलेश मिश्रा के बारे में जानकारी देने को कहा था।

वही समता नगर पुलिस की एक टीम मिथलेश के गांव बिहार भेज दिया था। वही दूसरी टीम मुम्बई के आसपास के इलाकों की तफ्तीश कर रही थी, लेकिन 5 दिनों से पुलिस को कोई सुराग नही लगा। लेकिन अचानक समता नगर पुलिस को एक फोन आया जिसको सुनकर पुलिस हैरानी में पड़ गई। ये फोन एक रिश्तेदार का था जिसने बताया कि मिथलेश बिहार में नही बल्कि मुम्बई में घूम रहा है। जिसको अभी अभी गंगा नगर नाले में देखा गया है। समता नगर पुलिस तुरंत अपने दलबल के साथ मौके पर पहुची लेकिन जो देखा वो भी हैरान करने वाला नजारा था। अपनी सास मंजू झा का हत्यारा बिहार नही बल्कि पोइसर इलाके के ही एक बड़े नाले में 5 दिनों से छुपा हुआ था। जिसने इन 5 दिनों में कुछ टूकड़ो पर जिंदगी गुजार रहा था। पुलिस के अनुसार मिथलेश सिर्फ एक दिन हाइवे पर चना खरीदने के लिए आया था उसके बाद से उसने कुछ भी नही खाया था। वही समता नगर पुलिस ने हत्यारे के साथ दरियादिली दिखाते हुए पहले हत्यारा मिथलेश को भर पेट खाना खिलाया उसके बाद कानूनी प्रक्रिया को शुरू किया।

डीसीपी जोन 12 डॉक्टर विनय राठौड़ के अनुसार अर्चना की शादी 2013 में हुई थी जहां मिथलेश और अर्चना के रिश्ते अच्छे से नही चल रहा था। क्योंकि मिथलेश मदिरा पान करता था जो अर्चना को नही पसदं था। जिसकी शिकायत अर्चना ने अपनी मां मंजू झा से भी किया था। जिसके लिए मंजू झा ने मिथलेश को मदिरापान नही करने और अच्छे से अर्चना के साथ अच्छे से रहने की नाशिहत देने लगी। जो मिथलेश को बहुत बुरा लगा था। मिथलेश शराब के नशे में घर से ही किचन चाकू लेकर साथ आया और मौका देखकर अपनी सास मंजू झा की हत्या कर दिया और पत्नी को भी जान से मारने की कोशिश किया लेकिन पत्नी बच गई।

जिसके बाद पत्नी का इलाज शताब्दी हॉस्पिटल में किया जा रहा है। फिलहाल हत्यारा मिथलेश को गंगा नगर इलाके के नाले से गिरफ्तार कर लिया गया है जो 5 दिनों से नाले में छुपा हुआ था। जिसकी आगे की जांच चल रही है।

VIDEO: जब युवकों ने दी शेर को चुनौती तो फिर…

Previous article

VIDEO: बंद कराया DJ तो पिस्टल कि नोक पर कर दी पिटाई, कैमरे में क़ैद हुआ

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami