Crime

मराठी एक्ट्रेस के साथ सिनेमा हॉल में छेड़छाड़, पकड़ा गया आरोपी

0

इस बार एक मराठी अभिनेत्री को सरेआम छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ा है। अभिनेत्री अपनी बेटी के साथ फिल्म देखने गयीं  थी तभी एक शख्स ने शराब के नशे में उनके साथ बदसलूखी की। इस मामले पुलिस ने 43 साल के एक व्यवसाई को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, मराठी अभिनेत्री प्रिया बेर्डे शनिवार को अपनी बेटी के साथ सिनेमा हॉल गयीं थी। जैसे ही फिल्म शुरू हुई उन्हें एहसास हुए की पीछे से किसी ने उनके शरीर को हाँथ लगाया है। पहले तो उन्होंने ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन दुबारा फिर किसी ने उन्हें छूने की कोशिश की। पीछे मुड़कर देखा तो एक शख्स शराब के नशे में उन्हें मुस्कुराते हुए देख रहा था। आरोपी उनके ठीक पीछे की सीट पर बैठा थे और उसके साथ उसके तीन दोस्त भी थे। प्रिया अपनी बेटी के साथ  शाम 5:30 बजे का शो देखने गयीं थी।

Image result for Actress Priya Berde

उन्होंने अपनी शिकायत में बताया है कि, फिल्म जैसे ही शुरू हुई उस आदमी ने अपनी हरकत शुरू कर दी थी। जब उन्होंने उसे ये करते हुए पकड़ा था तो उसे ठीक से रहने कि सलाह भी दी थी। मगर वो नहीं माना कुछ देर के लिए रुकने के बात उसने दुबारा से अपनी हरकत शुरू कर दी। आरोपी शख्स कि पहचान बोरीवली के व्यवसाई सुनील जानी के तौर पर हुई है। जिसे पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत पर आईपीसी की धारा 354 और 509 में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

प्रिया ने बताया कि, आरोपीशराब के नशे में था। जब वो अंदर आया तब भी उसने उन्हें छूने कि कोशिश कि थी। पहले तो मुझे लगा कि उसका हाँथ गलती से लग गया होगा। लेकिन कुछ देर बाद मुझे एहसास हुआ कि कोई मुझे छू रहा है। थोड़ी ही देर पर उस शख्स ने कमर पर हाँथ घुमाना शुरू कर दिया। इसके बाद मैंने उसे एक जोर का चांटा मारा। जैसे ही मैंने शोर मचाया वो भागने लगा मगर बाकी लोगों कि मदद से सुरक्षाकर्मियों ने उसे धार दबोचा।

किसी फ़िल्मी हीरो कम नहीं है आर पी एफ का कांस्टेबल प्रदीप गीते

Previous article

Poll: Virginia governor’s race in dead heat

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami