Crime

ड्रग्स बनाने वाले एक फैक्ट्री का पर्दाफाश

0

मुंबई के अंबोली पुलिस ने पालघर के डहाणू जिले के एक कारखाने में छापा मारकर लाखों रूपए के एमडी नामक ड्रग्स और उसे बनाने वाले पदार्थ को जब्त  किया है।पुलिस को सूचना मिली थी की पालघर के डहाणू में एक कारखाने में ड्रग्स बनाने का काम चलता है।उसी सूचना के आधार पर पुलिस ने 25  तारीख को छापेमारी कि कार्यवाही की। इस मामले में कारखाने में काम करने वाले सभी लोग फरार है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

दरअसल मुंबई में बढ़ रहे ड्रग्स के कारोबार को रोकने लिए मुंबई पुलिस ने वरिये अधिकारी के नेतृत्वा में टीम गठित की थी।उनकों आदेश दिया गया था की ड्रग्स कारोबारियों और ड्रग्स से जुड़े लोगों पर कार्यवाही की जाए। पुलिस को मिले गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने नदीम नसीर शेख उर्फ़ इमरान 27 को 1 किलो मेफेड्रोन एमडी नामक ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी नदीम से पूछताछ में जुट गई आखिर उसने भारी मात्रा में इस ड्रग्स को कहाँ से लाया इसमें और कितने लोगों का हाथ है। नदीम से पूछ ताछ में पुलिस को पता चला की पालघर के डहाणू इस नसेली पदार्थ बनाने का काम किया जा रहा है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस कारखाने में छापा मारकर पुलिस ने 65  हज़ार रूपए नगद 18 लाख रूपए के 900 ग्राम एमडी ड्रग्स के अलावा 41,02,500 रूपए के ड्रग्स को बनाने वाले पदार्थ को जब्त किया है।

Tahir Beig

PHOTOS: डॉगी के साथ खेलता दिखा श्वेता तिवारी का 9 महीने का बेटा

Previous article

वक्त बाबा रामरहीम को कोसने का नहीं खुद से घृणा करने का है

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami