मुंबई में हिट एंड रन! एक डॉक्टर कुचलकर फ़रार हो गयी एक रईस, अपनी साँसों के लिए कर रही है जद्दोजहद

मुंबई में एक और हिट एंड रन का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक रईसज़ादो ने अपनी tez रफ़्तार कार से एक डॉक्टर को कुचल डाला। घटना मुंबई के मरीन ड्राइव इलाके की है। डॉक्टर सड़क क्रॉस कर रही थी तभी कार चला रही महिला ने उसे उड़ा दिया। टक्कर इतनी तेज़ थी की डॉक्टर क़रीब सौ मीटर दूर जाकर गिरी। गंभीर हालात में महिला डॉक्टर को लोगों ने भाटिया अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ डॉक्टर वेंटीलेटर पर ज़िंदगी और मौत से लड़ रही है। अब डॉक्टर के दोस्तों ने उसे इंसाफ़ दिलाने लिए मुहिम छेड़ी है।

जानकारी के मुताबिक जख्मी डॉक्टर दीपाली मुंबई के नायर अस्पताल में डेंटल विभाग में इंटर्न थी। दीपाली ने mbbs की पढाई पूरी की है। दीपाली बीते शनिवार को जेजे जीमखाना में अपने भाई का कॉन्व्होकेशन अटेंड करने जा रही थी। जब वो मरीन ड्राइव पैदल चल कर ज़ेबरा क्रोसिंग कर रही थी, तभी सिग्नल बंद होने के बावजूद एक सफ़ेद कलर की हौंडा सिटी कार ने सिग्नल तोड़कर निकालने की कोशिश की। सिग्नल तोड़कर फ़रार होने ke चक्कर में कार चला रही महिला ने दीपाली को टक्कर मार कर मौके से फरार हो गयी।

घटना के बाद आरोपी महिला जो चालक पेशे से एक शिक्षक है वो फरार हो गई। लेकिम लोगों ने उसका पीछा कर उसे अगले सिग्नल पर धर दबोचा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

FIR से मिली जानकारी के मुताबिक हौंडा सिटी कार
शिखा झवेरी नामक महिला चला रही थी। शिखा नपेंसी रोड रहती है और पेशे से शिक्षिका है। जिस समय हादसा हुआ तब उसके साथ गाडी में उसकी छोटी बेटी भी मौजूद थी। अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक दीपाली की हालत अभी भी चिंता जनक बनी हुई है और उसे घटना वाले दिन से ही होश नहीं आया है।


Close Bitnami banner
Bitnami