CrimeTop Stories

शिक्षिका का सिर कलम कर घंटों हाथों में लेकर घूमता रहा सिरफिरा,काफी मशक़्क़त के बाद लगा पुलिस के हाथ

0

झारखंड के सरिया केला से हैरान करने वाला मामला सामने आया है.जहाँ पर एक सिरफिरे शख्स ने एक महिला शिक्षिका का सर कलम कर उसकी हत्या कर दी.हत्या कर ने के बाद सिरफिरे शख्स ने कटे सिर को लेकर पुरे गांव में कई घंटों तक घूमता रहा.मामले कि जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक़्क़त के बाद सिरफिरे आरोपी को गिरफ्तार किया है. मृतक महिला शिक्षिका का नाम सुकुरू हेस्सा है और उसकी उम्र 35 साल है.वही इस वारदात के बाद आक्रोशित शिक्षकों ने सड़क जाम विरोध प्रदर्शन किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक शिक्षिका सुकुरू हेस्सा आदित्यपुर की रहने वाली है.वो साल 2016 से प्राथमिक विद्यालय खापरसाई विधयालय में शिक्षिका के रूप में कार्यरत थी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिरफिरा आरोपी हरी हेंब्रम (45) स्कूल आते जाते शिक्षिका का पीछा करता और उसे घूरता भी था.यहाँ तक उसका घर से स्कूल तक पीछा भी करता था.मंगलवार के दिन भी यही हुआ शिक्षिका सुकुरु स्कूल में पहुंची पीछा करते हुए आरोपी स्कूल के पास पहुंचा और कुछ समय बाद उसने शिक्षिका को बाहर बुलाया.और धारदार हथियाँ से शिक्षिका का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी.सिरफिरे हेली के हमले लके बाद पुरे परिसर में अफरातफरी मच गई.गला रेतकर हत्या करने के बाद वो सिर को लेकर काफी समय तक गांव भर घूमता रहा.

उसके हाथ में धारदार हथियार और सिरफिरा होने की वजह से मौके पर पहुंची को भी उसे पकड़ने के लिए काफी मशक़्क़त करनी पड़ी.पुलिस जब उसके पास जाती तो वो हथियार दिखाकर दूर भाग जाता था. हाथ में हथियार होने की वजह से पुलिस ने काफी सतर्कता दिखाते हुए उसे गिरफ्तार किया है.

Rahul Pandey

मसूरी भूस्‍खलन का खौफनाक मंज़र देखकर दंग रह जाएंगे आप, कई गाड़ियां तबाह – Watch वीडियो

Previous article

कैंसर से जूझ रही हैं सोनाली बेंद्र, ट्वीट कर बताया

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami