मीरा रोड में सरेआम पत्रकार को अगवा करने कि कोशिश

मुंबई से सटे मीरा रोड में दो लोगों द्वारा एक पत्रकार को अगवा करने कि कोशिश का मामला सामने आया है। दो लोग जबरन उन्हें अपनी कार में उठाकर ले जाने कि कोशिश करने लगे। किसी तरह पत्रकार राजा मयाल उनके चंगुल से छूटे और जाकर नयानगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया। शिकायतकर्ता पत्रकार ने दोनों लोगों कि तस्वीरें और गाडी का नंबर भी पुलिस को मुहैया कराया है। मामले के सामने आने के बाद पुलिस भी आरोपियों कि तलाश में जुट गई है। राजा लीड इंडिया के अलावा  कई दूसरे न्यूज़ चैनल के लिए भी काम करते हैं।

राजा मयाल ने बताया, 04 जून को लगभग 4 बजे के आस-पास अपनी स्कूटी के साथ कहीं निजी काम से निकले थे। वो शांतिनगर स्थित सेक्टर-1 के मार्केट पहुंचे। वहीँ उन्हें बीच सडक पर एमएच-02 बीपी-1955 क्रमांक की एक कार खडी नजर आई, जिसके चलते काफी ट्राफिक जाम भी हो गया था। यह देखने के बाद एक जागरुक पत्रकार होने के नाते मैंने गाडी में बैठे लोगों को यह कहते हुए गाडी थोडी आगे बढाने की सलाह दी कि बीच सडक पर गाडी खडी होने के कारण काफी ट्राफिक जाम हो गया है। मगर गाडी में बैठे लोगों को यह सलाह रास नहीं आई। इसके बाद गाडी में बैठे दो लोग बाहर निकल आए और उन्होंने मेरी पिटाई शुरू कर दी और जबरन मुझे गाडी में डालने लगे।

हालांकि इस दौरान राजा मयाल ने किसी तरह अपने आपको आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया और आनन-फानन में अपने मोबाईल फोन के कैमरे में इन आरोपियों कि तस्वीर कैद कर ली।

राजा मयाल की शिकायत के बाद नयानगर पुलिस ने दो अंजान लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 504, 323, 365 व 333 के तहत मारपीट व अपहरण करने का प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुट गई है।


Close Bitnami banner
Bitnami