CrimeTop Stories

इस अभिनेत्री का पहले सेक्‍स सीडी आया अब अजय देवगन के नाम पर ठगी का है आरोप

0

मुंबई. कभी मिस जम्मू रही अनारा गुप्ता सेक्स स्कैंडल में फंसने के बाद एक बार फिर चर्चा में हैं। अनारा पर अभिनेता अजय देवगन की फिल्म में रुपये लगाने के नाम पर हजारों लोगों से 200 करोड़ रुपये की ठगी का सनसनीखेज आरोप लगा है। अनारा गुप्ता पर आरोप लगे हैं की उसने इलाहाबाद के एक युवक के साथ मिलकर फर्जी फिल्म प्रोडक्शन हाउस खोला और फिर अभिनेता अजय देवगण के साथ दिलवाले 2 बनाने के नाम पर ठगी की।

फिलहाल पूर्व मिस जम्मू रही और भोजपुरी अभिनेत्री अनारा गुप्ता फरार बताई जा रहीं हैं। एसटीएफ इलाहाबाद की एक टीम ने मुंबई में उनकी तलाश में भी कई जगह छापेमारी की है। लेकिन अनारा के मुंबई स्थित फ्लैट पर ताला लगा हुआ है।

 

अनारा पर क्या आरोप है ?

STF SP प्रवीण ने बताया की जिस कंपनी के नाम पर ये पूरी धोखाधड़ी की गयी है उसमे अनारा अहम पद पर थीं । ठगी के विशेष तौर पर एक प्रोडक्शन हाउस खोला गया था जिसके का नाम एम्परर मीडिया एंड प्राइवेट लिमिटेड रखा गया । अनारा उसकी डायरेक्टर थीं।

वहीँ इस मामले में नाम सामने आने के बाद फरार चल रहीं अनारा गुप्ता का कहना है कि, वे इस कंपनी से जुड़ी जरूर थीं लेकिन जल्द ही उन्हें ये पता चल गया था की कंपनी वो सब नहीं चल रहा है जिसे लेकर वो जुड़ीं थी। जैसे ही उन्हें संदेह हुआ तो उन्होंने इसी साल अगस्त में कंपनी से इस्तीफा दे दिया था।

 

Rahul Pandey

मुंबई पुलिस ने शुरू की वांटेड अपराधियों की धर पकड़, कमिश्नर के आदेशानुसार शुरू हुई मुहीम

Previous article

खुद पुलिस वाला ही हो गया क्लोनिंग गैंग का शिकार, सामने ही उड़ा ले गए 39 हजार रुपये

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami