CrimeMaharashtra/GoaTop Stories

झगड़ा छुड़ाने पहुंची पुलिस की हो गई जमकर पिटाई, किसी तरह जान बचाकर भागे पुलिस वाले

0

महाराष्ट्र में इन दिनों पुलिस वालों पर हमले के कई मामले सामने आए है। इस बीच महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले में भी पुलिस वालों के पिटाई का एक और मामला सामने आया है। जहाँ पर दो गुटों में हो रहे झगडे को छुड़ाने गए तीन पुलिस वालों पर भीड़ ने हमला कर दिया। भीड़ के हमले में तीन पुलिस वाले गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। जिन्हे नजदीकी अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया है। इस मामले में नंदुरबार पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में भी लिया है।

नंदुरबार जिले के नवापुर तालुका के विसारवाड़ी परिसर में मंगलवार को वाड्या गावित और महेंद्र जाट नामक दो लोगों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी थी। जिसकी शिकायत दोनों की तरफ से विसारवाड़ी पुलिस थाने में दर्ज कराई गयी थी। लेकिन अगले दिन यानी बुधवार को दोनों के बिच वापस झगड़ा हो गया और देखते देखते दोनों गुट मारपिट पर उतर आए और एक दूसरे पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। विसारवाड़ी पुलिस को इसकी जानकारी मिलते तीन पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचकर झगड़ा छुड़ाने लगे। लेकिन गुस्साए लोगों ने पुलिस वालों पर ही हमला कर दिया और लाठी डंडों से उनकी पिटाई कर दी। इस हमले में तुषार सोनवाने, भगवान गुड्डे और नितीन सोनवणे नामक तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

पुलिस पर हमले की जानकारी मिलते ही थाने के निरीक्षक धनंजय पाटिल अपने अन्य पुलिस साथियों के साथ मौके पर पहुंचे लेकिन भीड़ में मौजूद कुछ महिलाएं उनसे भी उलझ गई और उनसे भी धक्का मुक्की करने लगी। किसी तरह धन्नजय पाटिल वहां से घायल पुलिस वालों को निकालकर अस्पताल में पहुँचाया। बता दे कि पिछले एक हफ्ते में नंदुरबार में पुलिस वालों पर हमले का ये तीसरा मामला है।

Rahul Pandey

तो ये थीं संजय दत्त की सबसे बड़ी दीवानी ? मरते मरते कर दिया अपना सब कुछ उनके नाम

Previous article

Hotness : सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है टीवी की बिकिनी वाली बहु का HOT PHOTO SHOOT

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami