Exclusive: इस खूबसूरत मॉडल के खौफनाक चार घंटे

अर्चना गौतम मॉडल के साथ उस दिन जो कुछ भी हुआ वो सोंचना तक नहीं चाहती है। मॉडल और अभिनेत्री अर्चना को एक मॉडलिंग असाइनमेंट के बहाने मिलने के लिए बुलाया गया और अचानक चार लोग उसे जबरन गाडी में उठा ले गए। जब मॉडल ने उसने उन्हें उठाने की वजह पूछी गयी तो बताया गया की कार में मौजूद चार लोग सीबीआई अफसर हैं और उसे वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अपने आपको सीबीआई ऑफिसर बताने वाले चरों लोग उसे  किडनैप कर चार घंटे तक शहर में घुमाते रहे। वो तो अर्चना की किस्मत अच्छी थी कुछ लोगों की उस गाडी पर नज़र पड़ी और उसमें मौजूद लोगों की हरकत संदेहास्पद लगी। राहगीरों ने फ़ौरन पुलिस को इत्तेला किया एयर मॉडल को बदमाशों के चुंगल से छुड़ाया गया। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

Image may contain: 1 person, sitting

मॉडल और अभिनेत्री अर्चना गौतम के मुताबिक़, उसे उसके ही एक दोस्त ने बताया की कुछ लोग साडी की मॉडलिंग के लिए उससे मिलना कहते हैं। जिसके बाद मॉडल अपने गोरेगाव के घर से जुहू उनसे मिलने चली गयी। दोस्त ने उसे बताया था की कंपनी के लोग उसे यहीं जुहू में उससे मिलकर उसे साइन कर लेंगे और वे एडवांस के तौर पर 50 हजार रुपए देंगे। दोस्त के बताये पते पर मंगलवार दोपहर 2 बजे पहुंची और वहां उन्हें चार लोग मिले। उन्होंने ने उसे दफ्तर न होने की बात कहकर अपनी कार में बैठ कर किसी रेस्टुरेंट या कैफेटेरिया चलने को कहा। जिसके बाद मॉडल उनकी कार में उनके साथ चल पड़ी।

लेकिन इसी बीच कार में मौजूद एक शख्स उससे बदतमीज़ी करने लगा और कार में म्यूसिक तेज़ कर दिया। जब अर्चना को शक हुए तो उसे बताया गया की कार के अंदर मौजूद लोग सीबीआई ऑफिसर हैं और उसे वेश्यावृत्ति के आरोप में हिरासत में लिया गया है। पहले तो गाडी यहां घुमाते रहे फिर वो उसे लेकर बीएकसी ऑफिस जा रहे हैं। जब उसने अपनी जानकारी दी तो बजाय उसे छोड़ने के वो लोग उससे एवज में एक लाख रुपए की मांग करने लगे। जब उसने पैसे देने में असमर्थतता जताई तो वो उसे परिवार को फोन कर पैसे मंगाने को कहा।

Image may contain: 1 person, sitting

 

इस बीच चारों मॉडल अर्चना को लेकर उनकी कार के पास गए और उनसे इनकी कार की चाभी, एटीएम, क्रेडिट कार्ड और गाड़ी के पेपर छीन लिए। और धमका कर उनके भाई को फोन कर 50 हजार लेकर सहारा एयरपोर्ट के बाहर आने के लिए कहा। तब तक मॉडल कार में लेकर सभी आरोपी एयरपोर्ट पहुंचे। वहां भाई को देखते ही अर्चना कार से कूद वहां खड़े ऑटोवालों की ओर भागी। लड़की को इस तरह से भागते देख आस पास खड़े रिक्शा चालाक आगे आये।

ये सब देख कर बाकी आरोपी तो मौके से फरार हो गए लेकिन शख्स पकड़ा गया। भीड़ ने पहले उसकी पिटाई की और फिर विले परले पुलिस के हवाले कर दिया।
– विले परले पुलिस ने  तीन के खिलाफ आईपीसी की धारा 170 , 365 (अपहरण), 385 (फिरौती), 392 (डकैती), 34 (सामान्य इरादे) के तहत केस दर्ज कर मामले को जुहू पुलिस थाने भेज दिया है। और बाकी आरोपियों की तलाश में जूट गयी है।

अर्चना गौतम साल 2014 की मिस यू.पी रह चुकी है और विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं । अर्चना ने बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा और ऋतिक रौशन के साथ टीवीसी में एक्टिंग कर चुकी हैं।

Image may contain: 1 person, hat and close-up

Image may contain: 1 person, close-up and outdoor

Image may contain: 1 person, standing


Close Bitnami banner
Bitnami