मॉडल को बंधक बनाने वाले की पुलिस ने शहर भर में कराई परेड, महिलाओं ने लात-जूते से किया स्वागत

कल मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में करीब 12 घंटे तक होस्टेज ड्रामा चला. पुलिस की सूझबूझ से एक लड़की को सकुशल बहार निकाल लिया गया. अब उस मॉडल को बंधक बनाने वाले आरोपी रोहित सिंह उर्फ़ रीगल सिंह को पुलिस हिरासत में खूब खातिरदारी हो रही है. आज भोपाल पुलिस उस सिरफिरे रोहित सिंह की पूरी बारात निकाली उसे शहर भर में घुमाते हुए उसे उसी अपार्टमेंट तक लेकर गयी, जहां उसने मॉडल को 12 घंटे तक बंधक बनाकर रखा था. इस बीच रास्ते भर में महिलाओं ने उसका स्वागत लात घूसों से किया.

कल लड़की को बाहर निकलते ही पुलिस ने रोहित सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 307, 353, 332 ipc और युवती को बंधक बनाने, धमकी देने और प्राणघातक वार करने के मामले में धारा 307, 342, 452, 506 ipc के तहत केस दर्ज किया गया है.

इससे पहले रोहित नाम के इस सनकी शख्स ने मुंबई में मॉडलिंग करने वाली एक लड़को को उसके ही घर में बंधक बना लिया था. जिसे छुड़ाने के लिए पुलिस को उसकी कई मांगें मांगनी पड़ी थी. ये ड्रामा दिन भर चला था और शाम सात बजे के आस पास पुलिस ने लड़की और आरोपी दोनों को फ़्लैट से सकुशल बाहर निकला था.


Close Bitnami banner
Bitnami