यही वो सनकी जिसने मॉडल को बंधक बनाया है, जॉन अब्राहम के साथ मनाता था बर्थ डे

एक सनी एक लड़की को कई घंटे से बंढक बनाये हुए है. इस बीच उससे जुडी कई जानकारियां सामने आईं है. जानकारी के मुताबिक रोहित खुद को रीगल सिंह कहता है और वो एक बड़े स्टार के यहाँ काफी दिनों तक ड्राइविंग भी कर चूका है. लेकिन उसकी हरकतों से परेशान होकर उस स्टार ने उसे नौकरी से निकल दिया था. उसे काम पर रखने वाले स्टार की मानें तो जिस लड़की को रीगल यानि रोहित ने बंधक बनाया है वो कई बार उसके साथ उससे मिलने भी आई है.

इतना ही नहीं रोहित के कुछ वीडियो और फोटग्राफस भी सामने आये हैं. जिसमे वो कई बड़े स्टार के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है. उसकी कई तस्वीरें वरुण धवन, कटरीना कैफ ,शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ जैसे बड़े सितारों के साथ हैं. इतना ही नहीं जॉन अब्राहम जैसे बड़े स्टार दो बार उसके बर्थडे में शामिल हुए हैं और उसे बधाई भी दी है. इन तस्वीरों और वीडियो से एक बात समझ आती है की रोहित उर्फ़ रीगल कोई मॉडल तो नहीं है लेकिन बॉलीवुड के कई बड़े नाम उसे जानते ज़रूर हैं..

वहीँ दूसरी तरफ दस घंटे बाद भी ये होस्टेज ड्रामा ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है. रोहित कमरे से लगतार मीडियाकर्मियों से बात करता है और हर बार वो एक नई मांग सामने रख देता है.

गौरतलब है कि, इस बीच लड़की का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे लड़की बेड पर खून से लतपत दिखाई दे रही है. आरोपी रोहित लगातार मॉडल को मारने की धमकी दे रहा है. वो बार बार यही कह रहा है की अगर पुलिस अंदर दाखिल होने की कोशिश करेगी तो वो मॉडल लड़की को गोली मार देगा. उसके पास अंदर हथियार भी मौजूद है. उसकी मांग है पुलिस उसे मॉडल यानि लड़की के साथ वहां से निकलने दे.

 


Close Bitnami banner
Bitnami