लिव इन रिलेशन में रहते थे मॉडल और उसे होस्टेज लेने वाला रोहित, दोनों ने साथ सी ग्रेड फिल्मों में काम किया है

भोपाल में जिस मॉडल को घंटो बंधक बनाया गया था. उस मामले में अब रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं. अब जो जानकारी सामने आई है वो और भी हैरान करने वाले है. जिस एआरओपी रोहियत सिंह के लिए मॉडल विभा श्रीवास्तव फांसी की सजा की मांग कर रही है वो उसके साथ मुंबई में ही लिव इन रिलेशन में साथ रहती थी. इतना ही नहीं दोनों ने एक नहीं बल्कि दो दो सी ग्रेड फिल्मों में साथ काम किया है. ऐसे कई लोग सामने आए हैं जो ये बताते हैं की दोनों अक्सर साथ देखे जाते थे और ये कई स्टार्स के घर के बाहर तस्वीर खींचाने के लिए कई कई घंटे खड़े रहते थे.

दोनों को काम की तलाश थी, जब काम नहीं मिला तो सी ग्रेड फिल्में करने लगे. रोहित और विभा को जो लोग जानते हैं उनके मुताबिक दोनों बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड थे. और कई सालों तक साथ रहे हैं.

गौरतलब है की भोपाल के मिसरोद इलाके में रोहित ने विभा को उसके ही घर में बंधक बना लिया था. जिसके बाद ये सब करीब 12 घंटे तक चला. पुलिस ने काफी सूझबूझ दिखाते हुए लड़की को सकुशल बहार निकला था. उसके बाद आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपी रोहित ने बताया कि जिस हथियार के बल पर उसने लड़की को बंधक बनाया था वो कट्टा उसने अलीगढ़ से खरीदा था


Close Bitnami banner
Bitnami