CrimeTop Stories

माँ के अंधविश्वास ने ली बेटी की जान,बेबस बाप घर में बैठकर देखता रहा अपनी बेटी की मौत

0

पालघर जिले के विरार से अंधविश्वास का सनसनी खेज मामला सामने आया। जहाँ एक माँ के अंधविश्वास की किमत एक बेटी को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है। घर में बेटी की तबियत ख़राब होने के बाद उसे अस्पताल ले जाने के बदले बेटी की माँ ने ये कहकर घर में मंत्रोच्चार और झाड़ फुंक करने लगी की उनके के बेटी के शरीर में देवी आई है। इसी मंत्रोच्चार और झाड़ फुंक के दरमियान बेटी मौत हो गई। मृतक लड़की की पहचान सानिया 11 के तौर पर हुई है।इस मामले में पालघर पुलिस ने सानिया की माँ ,पिता और मौसी को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक सानिया अपने माता पिता के साथ जीवनदानी प्रसन्न बिल्डिंग के चौथे माहले पर रहती थी। वो पेट के बीमारी से अक्सर पीड़ित रहती थी। बीते शनिवार की रात सानिया के पेट में पीड़ा था। जिसकी शिकायत उसने अपने माता पिता से की। माँ मीनाक्षी ने ये कहकर उसपर मंत्रोपचार करने लगी की उसके शरीर में देवी आई है। सानिया के उपचार को देखने के लिए उसकी मौसी भी आयी हुई थी रात ढ़ाई बजे के आसपास सानिया जमीन पर लेटी हुई थी उसके शरीर पर हल्दी और मिर्ची छोड़ा गया और मंत्रोपचार शुरू किया गया इस बीच मां, सानिया की छाती पर बैठी हुई थी और उसके मुँह और गुप्तांग में हाथ डाली हुई थी। इसी समय मौसी माधुरी शिंदे उसकी पैर पकड़ी हुई थी। इसी उपचार के दौरान सानिया की मौत हो गई।

सानिया के पिता अपने पत्नी मीनाक्षी से कहता रह गया कि सानिया की तबियत ज्यादा ख़राब हो गई है। उसे अस्पताल ले जाना चाहिए। लेकिन सानिया कि माँ नहीं मानी और लगातार झाड़ फुंक कर रही थी और बेबस बाप कोने में बैठकर बेटी की मौत का तमाशा देखता रहा। बेटी के मौत के बाद उसकी माँ ने लाश को घंटो घर में ये कहकर रखे रही की देवी माँ आएंगी और उनकी बेटी को ज़िंदा करेगी।

इस मामले में विरार पुलिस ने पहले आकस्मिक मौत मामला दर्ज किया। लेकिन मंगलवार को पोस्टमोर्टम रिपोर्ट में पता चला की सानिया की मौत प्राकृतिक नहीं बल्कि उसको मारा गया है। उसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मां,मौसी और पिता तीनों से पूछताछ की और तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

 

Rahul Pandey

ख़राब मौसम और सही दाम न मिलने से परेशान किसान ने चलाई अनार के फसल पर जेसीबी

Previous article

बोल्डनेस के मामले में सनी लियोनी को भी पीछे छोड़ रही हैं ‘रागिनी MMS रिटर्न्स’ की एक्ट्रेस, देखें

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami