CrimeTop Stories

बिहार से पकड़ी गई हत्यारन माँ पर अपनी ही तीन साल की बच्ची को मारने का है आरोप

0

शिवाजी नगर पुलिस ने पिछले दो हफ्तों से फरार हत्यारिन माँ को बिहार से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है। और उससे बिहार से मुंबई लेकर आ गयी है। पुलिस ने आज महिला आरोपी को अदालत में पेश कर पांच दिन की पुलिस हिरासत में लेकर आगे की जाँच कर है। गौरतलब है कि, गोवंडी रफीक नगर इलाके की रहने वाली नादरा शेख ने दो हफ्ते पहले अपनी तीन वर्षीय बेटी चांदनी खातून की हत्या कर फरार हो गयी थी।

क्या है पूरा मामला।

शिवाजी नगर पुलिस ठाणे के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दीपक पगारे ने बताया कि, आरोप है कि, 14 मार्च की शाम 4 बजे रफीक नगर इलाके की रहने वाली नादरा एजाज अहमद शेख (22) ने मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में फ़ोन कर मदद मांगी थी की। उसकी तीन साल की बेटी चांदनी की तबियत अचानक ख़राब हो गयी है। पुलिस मदद करे ,इसके बाद शिवाजी नगर की पुलिस वहाँ पहुंच गई और बच्ची को साथ लेकर घाटकोपर के राजवाड़ी अस्पताल में भर्ती किया। जहाँ डॉक्टर ने बताया कि, बच्ची भर्ती होने से पहले की मर चुकी थी।

इसके बाद घर से पेपर लाने के बहाने वो निकली और फिर लौटकर नहीं आई। पुलिस के मुताबिक, जब सुबह नादरा पुलिस ठाणे और अस्पताल नहीं आई तो पुलिस ने उसको फोन किया लेकिन नंबर बंद आने के बाद शक की बिना पर जाँच की तो मालूम हुआ की लड़की की हत्या की गई है।

कैसे पकड़ी गई हत्यारिन माँ

शिवाजी नगर पोलीस थाने के पुलिस उप निरीक्षक अमोगसिद्ध ओलेकर ने बताया कि, मैं दो महिला पुलिस कांस्टेबल और दो पुरुष हवलदार के साथ 19 मार्च को मोतिहारी गांव बिहार के लिए निकल गया था। जिसके बाद उसके पिता और दूसरे रिश्तेदारों के घर पर नज़र रखी जा रही थी । एक रिश्तेदार ने बताया कि, नादरा पिता के घर के अंदर बंद पड़े कमरे में छिपी है।

SHOCKING लूका छिप्पी खेलते खेलते पानी की टंकी में गिरा मासूम, मौत

Previous article

दादर से फिल्मी स्टाइल में पकड़ी गईं मुंबई की महिला मोबाइल चोर

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami