CrimeTop Stories

हाईटेक पत्नी की चालाकी से पकड़ा गया बलात्कारी पति,एक डिवाइस ने पहुंचाया हवालात

0

मुंबई में एक पत्नी की चालाकी ने उसके चरित्रहीन पति को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। पति पेशे से डॉक्टर है और उस पर आरोप था की वो अपनी पत्नी को धोके में रख कर कई और महिलाओं से सम्बंध बना रहा था। पत्नी ने जब कभी भी उससे इन सबके बारे में जानने की कोशिश की वो उसे डरा धमका कर खामोश करा देता था। इसके बाद पत्नी ने अपने पति को बेनक़ाब करने की ठानी इसके बाद उसने जो किया कोई आम महिला सोंच भी नहीं सकती है।

महिला ने अपने डॉक्टर पति रंगे हाँथ पकड़ने के लिए तकनीक का सहारा लिया। चुपचाप उसने उसने एक नया मोबाइल ख़रीदा और उसे अपने पति को गिफ्ट कर दिया। पत्नी ने उस नए मोबाइल में पहले से एक डिवाइस फिट कर दिया था। उस डिवाइस से वो अपने पति के मोबाइल की सारी बातचीत और व्हाट्स ऐप व मैसेज वो अपने इ मेल पर ले सकती थी। जब पत्नी उसी डिवाइस के ज़रिये आये सन्देश अपने इमेल पर पढ़ रही थी तो उसे पता पता चला कि उसके पति ने एक डॉक्टर महिला से रेप किया है। जिसके बाद पत्नी ने महिला डॉक्टर के साथ मिलकर अपने ही पति के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया और पति को सलाखों के पीछे भिजवाया।

मुंबई की एमआईडीसी पुलिस स्टेशन ने आरोपी डॉक्टर अजय सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के साथ 506 (2) और 120 (ब) के तहत केस दर्ज उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जो जानकारी दी है कि, रेप का ये मामला 20 अक्तूबर 2017 की है। आरोपी डॉकटर को अदालत में पेश किया गया जहाँ से अदालत ने उसे तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

कैसे सामने आया रेप का मामला ?

दरअसल आरोपी डॉक्टर मुंबई में माहिम स्थित एक नामी अस्पताल में गायनाकोलॉजिस्ट है। वहीँ उसकी मुलाक़ात उसी अस्पताल में काम करने वाली महिला डॉक्टर से हुई। उन दोनों कि मुलाकात अप्रैल 2017 में हुई थी जिसके बाद में दोस्ती भी हो गई। फिर एक दिन उसने मौका पा करा महिला डॉक्टर को घूमने ले गया और वहीँ उसकी ड्रिंक में नशे कि गोली डाल दी। फिर मदद के बहाने वो उसे अपने साथ डॉक्टर्स क्वार्टर ले गया वहीँ उसने उसके साथ रेप किया।महिला डॉक्टर नशे में थी जिस वजह से वो उसका विरोध नहीं कर पाई।

कैसे पकड़ा गया डॉक्टर

पति चरित्रहीन है ये उसकी पत्नी को पहले से शक था। जब दूसरे दिन महिला डॉक्टर कि नींद खुली तो उसके शरीर पर कपडे नहीं थे जिसके बाद उसने डॉक्टर अजय को फोन कर रात के बारे में पूरी जानकारी मांगी। लेकिन डॉक्टर महिला डॉक्टर को ये कहकर चुप करने लगा की जो कुछ भी वो उसे भूल जाए और अपने घर जाए। लेकिन उस नए डिवाइस की मदद से पत्नी ने उनकी ये पूरी बात सुन ली। फिर वो महिला डॉक्टर से मिली और उसे अपने पति पर केस दर्ज करवाने के लिए कहा।

आरोपी के पत्नी की मदद से महिला डॉक्टर ने इस घटना की पूरी जानकारी अपनी मां को दी। फिर दोनों ने पहले इसकी एफआईआर ठाणे लोहमार्ग पुलिस स्टेशन में कराई, बाद में उसे एमआईडीसी पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया।

सारा या जाह्नवी नहीं, ये हैं 8 बॉलीवुड स्टार्स की सुपर स्टाइलिश बेटियां

Previous article

बिगबॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान जल्द हो सकती है गिरफ्तार

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami