मुंबई के प्रोड्यूसर पर मॉरिशस में लड़के से छेड़छाड़ का लगा आरोप, प्रोड्यूसर बदनाम करने की कोशिश

मुंबई के एक फिल्म प्रोड्यूसर पर नाबालिग़ लड़के का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। संदीप विनोद कुमार सिंह फ़िल्म भूमि के प्रोडूसर है, जिन पर नाबालिक लड़के से यौन शोषण करने का आरोप लगा है। घटना 29 मार्च कि बताई जा रही है। पीड़ित लड़का स्विट्ज़रलैंड का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़का अपने परिजनों के साथ छुट्टी मनाने के लिए मॉरिशस गया हुआ था। जहाँ पर वो मॉरिशस के एक होटल में ठहरा हुआ था। आरोपी प्रोडूसर भी फिल्म के सिलसिले में मरिशस गए थे। दोनों एक ही होटल में ठहरे हुए थे। जहाँ पर दोनों कि मुलाक़ात हुई।

दोनों की ये मुलाक़ात दोस्ती में बदल गयी। आरोपी प्रोडूसर और पीड़ित होटल के बीच पर गए और वहां दोनों के बीच फिल्म और म्यूजिक को लेकर बात चित हुई। आरोप है कि, उसके बाद संदीप ने लड़के को अपने होटल के कमरे में ले गए। आरोप है कि लड़के को अकेला पाकर प्रोडूसर ने उसके साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश की। किसी तरह लड़का होटल कमरे से भागने में कामयाब हुआ और जाकर प्रोडूसर की करतूत अपने पिता को बताई। जिसके बाद पीड़ित के पिता ने इसकी शिकायत होटल सिक्योरिटी स्टाफ से की। लेकिन होटल स्टाफ ने पीड़ित की शिकायत पर ध्यान नहीं दिया।

वहीं अपने ऊपर लगे इन आरोपों पर प्रोडूसर संदीप का कहना है कि, जो कहानी सामने आयी है वो सही नहीं है, जो आदमी ये सब आरोप लगा रहा है वो अफ़वाह फैला रहा है। जो ख़ुद को विक्टिम बता रहा है उसने मेरे ATM से पैसे निकालने की कोशिश की थी। उसने मेरा पास्पोर्ट समंदर में फेंक दिया था। और उसकी हर हरकत CCTV में क़ैद हुआ है। अब जब वो पकड़ा गया तो उसने ये सब अफ़वाह फैलाया है। इस पूरे मामले के बारे में मरिशस पुलिस को भी इसकी जानकरी दे दी थी।


Close Bitnami banner
Bitnami