Crime

मुंबई के नामी स्कूल में बच्चों के साथ यौन शोषण का मामला

0

मुंबई के नामी इंटरनेशनल स्कूल में कई बच्चों के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। आरोप लगा है कि स्कूल के ट्रस्टी बच्चों के साथ गलत हरकतें करते थे। ट्रस्टी जर्मन नागरिक और फिलाल वो बच्चों के साथ एक टूर पर है। पुलिस ने आरोपी ट्रस्टी के इलावा एक महिला टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, अब तक इस मामले में दो बच्चों कि शिकायत सामने आयी है। जिनमे एक लड़का और एक लड़की है। बच्चों के मेडिकल के बाद मामला दर्ज किया गया है। बच्चों ने बताया है कि स्कूल टीचर लंच ब्रेक के दौरान बच्चों को जर्मन ट्रस्टी के केबिन में भेजती थी। वहीँ केबिन में स्कूल ट्रस्टी उनके साथ गलत हरकत करते थे। इसके बाद बच्चों ने इसकी जानकारी अपने पेरेंट्स को दी और फिर एक एन जी ओ कि मदद से एम आई डी सी थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मुंबई पुलिस कि मानें तो, इस मामले में कुछ और शिकायतकर्ता भी सामने आ सकते हैं। अब तक जो बच्चे सामने आये हैं उनकी मेडिकल जांच के बाद बदसलूखी कि पुष्टि हुई है। बच्चे कम उम्र के थे तो शुरू में उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था। लेकिन जब उनके साथ ज़्यादा होने लगा तब उन्होंने घर वालों को साड़ी बात बताई। आरोपी मुंबई के नामी स्कूल का ट्रस्टी है और पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कि है। जिसमे ट्रस्टी पैट्रिक ब्रिलिएंट के इलावा टीचर भी शामिल है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 376, 354 और  POSCO के तहत मामला दर्ज किया।

आरोपी जर्मन ट्रस्टी फिहलाल जर्मनी में बच्चों के साथ टूर पर है। मामला 15 मई को दर्ज किया था गया था लेकिन बच्चों के मेडिकल रिपोर्ट का इंतज़ार था।

Tahir Beig

मुंबई के नामी स्कूल में बच्चों के साथ यौन शोषण का मामला

Previous article

मीरा रोड में सरेआम पत्रकार को अगवा करने कि कोशिश

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami