मुंबई के पॉश इलाके में मॉडल चला रही थी है प्रोफ़ाइल सेक्स रैकेट

मुंबई पुलिस ने मॉडल द्वारा चलाये जा रहे एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मुंबई कि ओशिवारा पुलिस बुधवार रात को मिली गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही कर इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। बताया जा रहा है की इस सेक्स रैकेट में कई मॉडलों के सहयोग से चलाया जा रहा था। पुलिस ने इस रैकेट को चलाने वाली एक 22 वर्षीय मॉडल को रंगे हाथ पकड़ा है। पुलिस ने उसके चंगुल से कई लड़कियों को भी छुड़ाया है। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने उसे 15 नवंबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक परिवर्तित नाम आरोपी अंजलि मूल रूप से बंगाल की रहने वाली है। कुछ साल पहले ही वो मुंबई में फिल्मों में काम करने के लिए आई  थी।  वो मुंबई के ओशिवारा एक शख्स के साथ लिव इन रिलेशन में रहती थी।  आर्थिक तंगी की वजह से वो परदे के पीछे चल रहे जिस्म फरोशी के धंदे की और आकर्षित हुई। सेक्स रैकेट में ज्यादा पैसा मिलते देख उसने अन्य कई मॉडलों के सहयोग से इस धंदे की शुरुआत की। पुलिस ने बताया की अंजलि लड़कियों को फिल्म और सीरियल में काम दिलाने का झांसा देकर उन्हें जिस्म के धंदे में धकेल देती थी।

इसकी जानकारी मिलने के बाद ओशिवारा पुलिस ने फर्जी ग्राहक के जरिये अंजलि से संपर्क किया। अंजलि ने ग्राहक से एक मॉडल का तीस हज़ार रूपए  कहकर ओशिवारा स्थित कॉफी शॉप में बुलाया। जैसे ही अंजलि ने ग्राहक को गाडी में बिठाया वैसे ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में अंजलि और अन्य तीन लड़कियों के मोबाइल में सेक्स रैकेट से संबंधित कई नए मॉडलों का नंबर मिला है। पुलिस पूछताछ में मॉडल ने बताया कि व्हाट्सप्प ग्रुप के जरिए इस रैकेट में काम करने वाले सभी लड़कियां एक दूसरे के संपर्क में रहती थी। जब भी कोई ग्राहक उनके संपर्क में आता वो उसे लड़कियों के साथ मुंबई के पांच सितारा होटल में भेजती थी।

 


Close Bitnami banner
Bitnami