मुंबई में 16 साल के लड़के के साथ गैंगरेप

मुंबई में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहाँ 15 नाबालिगों ने एक 16 साल के लड़के के साथ गैंगरेप किया है। पुलिस ने इस मामले में अब सात नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया है। और बाकियों की तलाश की जा रही है।

घटना शहर के अंधेरी इलाके के डी एन नगर की है। पीड़िता लड़के ने इसकी शिकायत अपने एक दोस्त की मदद से की है। पूछताछ में उसने बताया की मुन्सिपल  ग्राउंड में 15 आरोपी नाबालिग लड़को ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था। वो किसी को ये बात न बताये इसके लिए वो लगातार उसको धमकियाँ भी दे रहे थे। आरोपी लड़कों ने उसका वीडियो भी बनाया था जिसके बाद से लगतार उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। ये घिनौना कृत्य करने वाले लड़के सभी पडोसी हैं और उसके ही स्कूल में उससे सीनियर हैं

पीड़ित लड़का 11वीं कक्षा का छात्र है और ‘सभी आरोपी नाबालिग हैं। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नैचरल सेक्स के लिए आईपीसी की धारा 377 और पोक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद उन्हें डोंगरी की जूवेनाइल कोर्ट में पेश कर उन्हें सुधारगृह भेज दिया गया है।

मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि, गिरफ्तार लड़के पिछले एक साल से पीड़ित का शोषण कर रहे थे। मामला तब सामने आया जब पीड़ित आरोपियों से उनके इस कृत्य को छुपाने के लिए पैसे मांगने लगा। जब उन्होंने पैसे देने से इंकार कर दिया तो उसने इस बारे में सारी जानकारी अपने एक दोस्त को दी।


Close Bitnami banner
Bitnami