गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए चुराता था बाइक, हुआ गिरफ्तार

मुंबई के क़ुरार पुलिस ने एक ऐसे नाबालिग़ छात्र को गिरफ्तार किया है, जो अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए नई नई गाड़ियां चुराता था।और हर रोज़ चोरी की नई गाड़ियों से कॉलेज जाता था। मुंबई के कुरार पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की हुई 13 गाड़ियां बरामद की है। जिसमे एक्टिवा,पल्सर,यूनिकान,हौंडा शाइन ,पैसों प्रो और डिस्कवर जैसे महँगी गाड़ियां शामील है। आरोपी 12वीं कक्षा का छात्र है और वो मुंबई के शिवाजी नगर का रहने वाला है।

पुलिस की माने तो, आरोपी डुप्लीकेट चाभी के जरिए सोसाइटी के पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को चुराता था। और उसे रफ्ली यूज़ करता था। जहाँ पर गाडी में पेट्रोल ख़त्म हो जाता था उसे वही छोड़कर चले जाता था। आरोपी ने पिछले चार महीनों में 15 से ज़्यादा गाड़ियाँ चुराई है। जिसमे चोरी की गई 13 गाड़ियां क़ुरार पुलिस स्टेशन के हद की है।

डीसीपी विनयकुमार राठोड ने बताया कि, कुरार के सहायक पुलिस निरीक्षक गोरखनाथ घार्गे और उनकी टीम कड़ी मेहनत और सीसीटीवी के मदत से 19 दिसम्बर को 16 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। और उसके पास से 15 चोरी की हुई बाइक को बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को चोरी करने के लिए कोई एक गाड़ी फिक्स नही थी। उसके पास अलग अलग गाड़ियों की मास्टर चाभी थी। जो चाभी जिस गाड़ी में लगता था वही गाड़ी चुरा लेता था।

 


Close Bitnami banner
Bitnami