मुंबई की ये लड़की निकली हाइवे की लूटेरी, बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर करती थी लूटपाट

दिंडोशी पुलिस ने एक ऐसी खूबसूरत बाला उर्फ बबली के साथ उसके साथी बंटी को गिरफ्तार किया हैं। जो आधी रात को मेकउप कर खूबसूरत बनकर वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के किनारे खड़ी होकर वहाँ से गुजरने वाले रिक्शा और कार वालों से लूटपाट करती थी। वो अपने अकेलेपन का बहाना बनाकर पहले वो उनसे लिफ्ट मांगती थी और फिर उन्हें सुनसान रास्तों पर ले जाकर लूटपाट करती थी। उसके इस काम में उसका बॉयफ्रेंड भी उसका साथ देता था।

जोन 12 के डीसीपी डॉ विनयकुमार राठोर कि मानें, तो ये दोनों उनकी गिरफ्त में नहीं आते अगर इन्होने 10 मार्च 2018 की रात सुखदेव सिंह नाम के रिक्शा वाले को नहीं लूटते। इन्हें लगा था कि बाकी पीड़ितों कि तरह सुखदेव भी किसी से कुछ नहीं कहेगा। लेकिन उसने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी।

सुखदेव ने अपनी शिकायत में बताया था कि, वो हाइवे से गुज़र रहा था तभी एक लड़की ने उससे लिफ्ट मांगी। जब उसने उसे लिफ्ट दिया तो एक शख्स उनके रिक्शे में घुस आया और फिर सुनसान जगह ले जाकर लूटपाट कि।

इस मामले की जानकारी मिलते ही दिंडोशी पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुची और रिक्शा वाले के बताइये अनुसार मार्ग से बंटी बबली का पीछा करने लगी। डीसीपी ने बताया कि पकड़ी गई लड़की यानी बबली का नाम नाजू अंसारी(28) और बंटी का नाम अल्ताफ शेख (26) हैं। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि बबली दो चोरी के मामले में वांटेट थी। और बंटी के खिलाफ 8 मामले दर्ज हैं।

यह गैंग आधी रात के बाद हाइवे से गुजरने वाले अकेले गाड़ी वालों को लड़की के सहारे रोकते हैं। और फिर उन्हें सुनसान रास्ते पर लेजाकर लूट लेते हैं।


Close Bitnami banner
Bitnami