CrimeTop Stories

एनआरआई महिला के कमरे से लाखों रूपए की अंगूठी चोरी,जिमखाना का कर्मचारी गिरफ्तार

0

मुंबई के गोवंडी पुलिस ने विदेशी महिला के कमरे में से लाखों रूपए के अंगूठी चोरी के मामले में जिमखाने के कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास अंगूठी भी बरामद कर ली है. विदेशी महिला दुबई से मुंबई शादी में सरीख होने के लिए आयी थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी अशोक बाबासाहेब हिवाले को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.

गोवंडी पुलिस स्टेशन के वरिष्ट पुलिस निरीक्षक शशिकांत माने के मुताबिक शिकायतकर्ता महिला लियांडरा व्हॅलेरिना फर्नांडिस (33) मूलरूप से गोवा की रहने वाली है। लेकिन वह अपने पति के साथ दुबई में रहती है और उनके पति दुबई की एक कंपनी में काम करते है। उन्होंने बताया के लियांडरा अपने एक परिचित के भाई की शादी में शामिल होने के लिए 20 फरवरी को मुंबई आई थी और उन्हें चेम्बूर के जिमखाना में ठहराया गया था। जहां से उन्हें शादी में शामिल होना था। पुलिस को दिए बयान के मुताबिक लियांडरा 24 फरवरी को कमरा बंद कर शादी में शामिल होने गई थी। लेकिन गड़बड़ी में वह अपनी हिरे और सफ़ेद सोने की दो अंगूठी पहनना भूल गई थी जो बाथरूम में ही छूट गई थी। जब शाम में वह शादी में से वापस आई तो उसके दोनों अंगूठी गायब थी जिसकी जानकारी चेम्बूर जिमखाना के रिसेप्शनिंस्ट और मैनेजर को दी थी। लेकिन जब कोई फायदा नहीं निकला तब मामले की शिकायत गोवंडी पुलिस से की गई।

वरिष्ट पुलिस निरीक्षक शशिकांत माने ने 27 फरवरी मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उप निरीक्षक किरण मांडरे और पुलिस उप निरीक्षक सुरज गायकवाड व हवालदार संपत नाळे,आबा पाटील, अभंग की टीम तैयार की गई। पुलिस उप निरीक्षक किरण मांडरे ने बताया के हमने जिमखाना के सारे सीसीटीवी कैमरे की जाँच की और विदेशी महिला के कमरे में किस किस की ड्यूटी थी वह देखा इस मामले में शक के आधार पर होटल के हाउस कीपर अशोक बाबासाहेब हिवाले को हिरासत में लिया और जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और चोरी की अंगूठी भी दे दी थी।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी चेंबूर की म्हाडा बिल्डिंग में रहता है और सात महीने पहले की रूम सर्विस और क्लीनिंग के काम पर लगा था जिसको धारा 380 के तहत गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जाँच कर रही है।

नाबालिग लड़के के साथ दो बार कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार

Previous article

VIDEO : पुलिस की सतर्कता से बची नाबालिक लड़के की जान, होली खेलते खेलते बिल्डिंग के खड्डे में गिर गया था

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami