चोरी का सामान OLX पर बेचने वाले माँ बेटे गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने माँ बेटों की एक टोली को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मां और बेटों पर आरोप है कि दुकान से मोबाइल जैसे अन्य कीमती समान चुराकर olx पर बेचते थे। गिरफ्तार माँ बेटों की पहचान जय आनंद , जीत आनंद, उषा आनंद के तौर पर हुई है।

हाल ही में मलाड के गोकुलधाम इलाके में मोबाइल दुकान के मालिक ने मलाड पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत कर्ता दुकान मालिक के मुताबिक अगस्त महीने दो लड़के उनके दुकान पर मोबाइल खरीदने के लिए आये हुए थे। उन्होंने 20 हज़ार का सैमसंग का मोबाइल लिया और उसके बाद दुकानदार से ये कहा कि वो पैसा घर पर भूल आये है। वो पास के ही बिल्डिंग में रहते है। और दुकान के एक कर्मचारी को मोबाइल का पैसे देने के लिए अपने साथ ले गए। बिल्डिंग के पास पहुंचने के बाद दोनों लड़कों ने कर्मचारी से ये कहकर बाहर रुकने के लिए कहा कि वो पैसे लेकर आ रहे है और अपने साथ मोबाइल लेकर चले गए। लेकिन दोनों लड़के वापस नही लौटे। काफी समय तक इंतज़ार करने के बाद जब दोनों लड़के पैसे लेकर नही आये तो कर्मचारी को शक हुआ कि दोनों धोका देकर भाग गए। जिसके बाद कर्मचारी दुकान पर जाकर अपने मालिक को इसकी सूचना दी। 

 

जिसके बाद दुकान मालिक ने इसकी शिकायत  पुलिस थाने में दर्ज करवाई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी। उस बिल्डिंग का सीसीटीव फुटेज खंगाला जहां से दोनों आरोपी फरार हुए थे। सीसीटीवी की मदद से पुलिस दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी लड़कों ने बताया कि दुकानों से सामान चोरी कर अपनी मां उषा को ले जाकर देते थे और उन्हें olx पर बेचती थी।

पुलिस ने बेटों सहित मां को गिरफ्तार कर लिया है। और इस बात की जांच कर रही है की आखिर इन मां और बेटों ने कहा कहा इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है और इनका साथ देने वाला कौन कौन है।

 

 


Close Bitnami banner
Bitnami