CrimeTop Stories

OLX पर मोबाइल के बदले रद्दी पेपर बेचने वाले दो युवक गिरफ्तार

0

इ कॉमर्स वेबसाइट OLX पर लोगों से धोखा घडी करने वाले दो युवकों को मुंबई के चेंबूर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों युवकों पर आरोप है कि ये दोनों मोबाइल फ़ोन बेचने के नाम के बदले रद्दी पेपर व मोबाइल कवर देकर लोगों से धोखाधड़ी करते थे। पुलिस ने इन युवकों के पास से चार मोबाइल फ़ोन के अलावा चालीस हज़ार रूपए नगद बरामद किया है।

चेम्बूर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जयप्रकाश भोसले ने बताया कि गत दिनों चेंबूर पुलिस ने अपराध क्रमांक 65/2018 भादवी 420 व 34 के तहत एक मामला दर्ज किया था। जिसमे पीड़ित युवक को OLX पर इश्तहार देकर मोबाइल के बदले रद्दी पेपर व मोबाइल कवर देकर दो लोग फरार हो गए थे। यह मामला सुलझा भी नहीं था कि एक बार फिर एक और युवक को इन्ही फरार आरोपियों ने अपना शिकार बना डाला था। इसके बाद पुलिस निरीक्षक सुधीर गडकरी (अपराध ) के नेतृत्व में हमने सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन कदम और पुलिस उप निरीक्षक एफ के मुलाणी की एक टीम तैयार की और इस टीम ने सफलता पूर्वक इस गैंग का भंडाभोड़ कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

चेम्बूर पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन कदम ने बताया कि आरोपियों की पहचान नावेद इम्तियाज मालिक (21) व रेहान अजहर मालिक (21) के रूप में हुई है और दोनों मूलरूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले है। इन्होने बताया कि मामले की जाँच करते हुए एक गुप्त सुचना पर दोनों आरोपी को घाटकोपर इलाके से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्र बताते हैं कि उक्त आरोपी दिल्ली से मुंबई आकर इश्तहार देकर मोबाइल के बदले रद्दी पेपर व मोबाइल कवर बेच कर फरार हो जाया करते थे। पकडे गए आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल करते हुए पुलिस को बताया है कि वह अब तक आधा दर्जन से अधिक लोगों के साथ ऐसा चीटिंग कर चुके हैं। इनके खिलाफ जे.जे.मार्ग घाटकोपर व दादर पुलिस थाने में भी मामला दर्ज है।

ब्रेन कैंसर नहीं, इस बीमारी से जूझ रहें हैं इरफान, इलाज के लिए जाएंगे अमेर‍िका

Previous article

रेप केस में शिमला पुलिस ने दर्ज किया अभिनेता जीतेन्द्र के खिलाफ मामला

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami