EXCLUSIVE: बढ़ा दी गयी है सलमान खान की सुरक्षा, बिना मुंबई पुलिस के इजाज़त कहीं आ जा नहीं सकते

कुख्यात गैंगस्टर संपत नेहरा की धमकी के बाद सलमान खान कि सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस कि परेशानी बढ़ गयी. अब मुंबई पुलिस ने सलमान कि सुरक्षा को लेकर एक नयी स्ट्रैटेजी बनाई है. मुंबई पुलिस के आला अफसरों के मुताबिक इस बार सलमान को सीरियस थ्रेट है. जिसे लेकर गुरुग्राम STF ने कई सारी जानकारी साझा कि है. इन जानकारियों में गैंगस्टर के मोबाईल से बरामद किए गए कई सारी तस्वीरें और वीडियो भी हैं.

मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा को एक बार फिर रिव्यूव किया है और उनकी सुरक्षा को पूरी तरह से बदल दिया है. अब तक सलामन सिर्फ अपने निजी सुरक्षाकर्मियों के घेरे में कहीं आते जाते थे. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, सलमान को अब शेरा के बजाय मुंबई पुलिस के शेरोन पर भरोसा करना होगा.

सलमान खान अब से मुंबई पुलिस के डबल लेयर की सुरक्षा में होंगे. मुंबई पुलिस के करीब एक दर्जन पुलिस वाले चौब्बिस घंटे उनकी सुरक्षा में रहेंगे. उनकी ये सुरक्षा इनडोर और आउटडोर दोनों होगी. इतना ही नहीं अब बिना मुंबई पुलिस को कुछ भी बताये ना तो कहीं जा सकते हैं और ना ही किसी से मिल सकते हैं. इतना ही नहीं उनसे मिलने उनके घर आने वाले हर ख़ास और आम को पुलिस कि सुरक्षा से होकर ही गुज़ारना पड़ेगा. इसके साथ साथ ना तो अब सलमान कभी भी बालकनी में आ सकते और ना लेट नाइट पार्टी में शिरकत कर पाएंगे.

अब मुंबई पुलिस सलमान खान की सुरक्षा में तैनात सभी निजी सुरक्षाकर्मियों की पूरी जांच करेगी. इतना ही नहीं उनके पड़ोस में रहने वाले लोगों को भी अब पुलिस के साथ अपनी सारी जानकारी देने होगी. मुंबई पुलिस की ये पूरी कवायद उस धमकी के बाद है जिसमे बिश्नोई समाज के डॉन लॉरेंस ने सलमान के हत्या की बात कही थी. इतना ही हाल में गुरुग्राम पुलिस ने लॉरेंस के ख़ास गुर्गे को गिरफ्तार किया था. जिसने पूछताछ में खुलासा किया था की वो सलमान को मारने के लिए उनके घर तक गया था. और एक्टर की पूरी रेकी तक की थी.


Close Bitnami banner
Bitnami