CrimeTop Stories

बिल्डर से फिरौती लेते हुए शिवसेना का जिला परिषद गिरफ्तार

0

पवई पुलिस ने नामचीन बिल्डर से फिरौती लेते हुए शिवसेना के नेता को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.फिरौती मांगने वाले नेता का नाम गुलाब पारखे है. पारखे जुन्नर से शिवसेना कि टिकट पर जिला परिषद् जिला परिषद है. पुलिस ने एक होटल से उसे दो करोड़ रूपए फिरौती लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पारखे को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहाँ पर कोर्ट ने उसे तीन दिनों के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी हीरानंदानी गार्डन पवई कम्युनिटी प्राइवेट लिमिटेड में काम करता था. 2016 में उसने कंपनी से राजीनामा देकर अपने घर जुन्नर में जाकर राजनितिक पार्टी में शामिल हो गया उसके बाद वो जुन्नर से शिवसेना की टिकट पर चुनाव लड़ा और जित गया. उसके बाद उसने हीरानंदानी बिल्डर के बारे में आरटीआई से कुछ जानकारी हासिल कि जिसमे आरोपी पारखे को कुछ धांदली होने की जानकारी मिली.आरोपी गुलाब पारखे और उसके साथी बिल्डर से 20 करोड़ रूपए की फिरौती मांगने लगे. ना देने पर धांदली का खुलासा करने की धमकी देने लगा.

जिसके बाद बिल्डर ने इसकी शिकायत पवई पुलिस में दर्ज करवाई और सबूत के तौर पर कई सारे फ़ोन कॉल के रिकॉर्ड भी पेश किया. पुलिस ने एक टीम बनाया और जाल बिछाकर एक मुलुंड के होटल से 2 करोड़ रूपए की फिरौती लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है.

Rahul Pandey

माँगा था पल्सर के लिए पैसा नहीं मिला तो उड़ा दिया लाखों का हिरा

Previous article

बलात्कार के आरोपी तरुण तेजपाल मामले की सुनवाई बंद कमरे में होगी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami