Crime

मुंबई पुलिस ने बड़ी साज़िश नाकाम किया, बुर्खा की आड़ में किसी बड़ी साज़िश को अंजाम देना था मकसद

0

मुंबई के अन्टोप हिल पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो भेष बदलकर गणेश विसर्जन के दौरान बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में था।आरोपी शख्स बुरखा पहन कर लोगों के भीड़ में शामिल होकर नाच रहा था। ड्यूटी पर तैनात अन्टोप हिल के हवालदार की पैनी नज़र ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। लेकिन अब तक ये साफ नहीं है की आख़िर इस शख़्स में ऐसा क्यों किया। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पुछताछ में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक गणपति विसर्जन के दिन सड़कों पर लोगों की काफी भीड़ थी। उस भीड़ का फायदा उठाकर एक शख्स बुरखा पहनकर भीड़ में शामिल हो गया और लोगों के साथ वो भी नाचने गाने लगा। अन्टोप हिल थानें के हवलदार डि वी बडेकर को बुर्खाधारी के इस हरकत पर शक हुआ। लेकिन उसे सीधे टोकने के बजाय हवलदार बडेकर बुर्खाधारी पर नज़र बनाये रखा। जैसे ही उन्हें शक हुआ लोगों की भीड़ में बुरखा पहनकर नाचनें वाला महिला नहीं पुरुष है, पुलिस हवलदार डी वी बडेकर ने उसे धार दबोचा।

शख्स को पकड़ने के बाद जब उसकी तलाशी ली गई। पुलिस को तलशी के दौरान शख्स के पास से एक पिस्तौल और कई राउंड जिंदा कारतूस बरामद हुए है। पुलिस सुत्रो की मानें तो इस शख़्स की इस तरह की हरकत सांप्रदायिक सौहार्द ख़राब करनें का मक़सद भी हो सकता है।

Tahir Beig

पिस्तौल के दम पर बुजुर्ग महिला से लाखों रूपए की लूट

Previous article

ऐरोली में किराने की दूकान के अंदर मर्डर

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami