CrimeTop Stories

दादर से फिल्मी स्टाइल में पकड़ी गईं मुंबई की महिला मोबाइल चोर

0

जब से फोन स्मार्ट हुए हैं, तब से इन्हें चुराए जाने का सिलसिला बढ़ गया है क्यों की इनकी कीमत ज्यादा होती है। दादर आरपीएफ ने ऐसी 22 वर्षीय महिला को मोबाईल फ़ोन चोरी करने के आरोप में रंगे हाथो गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। जो मुंबई के स्टेशनों पर वारदात को अंजाम देती थीं और उसे दूसरे शहरो में बेचती थीं। महिला आरोपी के पास से बरामद दो मोबाईल फ़ोन की कीमत तक़रीबन 50 हजार रूपए है।

कैसे चढ़ीं पुलिस के हत्थे

दादर आरपीएफ के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सतीश मेनन ने बताया कि, कुर्ला आरपीएफ ने खबर दी थी कि कुर्ला रेलवे स्टेशन से महिला ट्रैन डब्बे में चढ़ी चेम्बूर इलाके की एक महिला का मोबाईल फ़ोन चोरी हुआ है और वह दादर की तरफ जा रही थी। उस वक़्त ऑन ड्यूटी महिला कॉन्स्टेबल निर्मला सूर्यवंशी को निर्देश दिया गया जो कि माटुंगा रेलवे स्टेशन पर तैनात थी की वो उस चोर को डब्बे से ढूंढ निकाले। जिसके बाद महिला कांस्टेबल ज्योति सिंह और शीतल मुंडे के साथ माटुंगा से ट्रेन के महिला डब्बे में सवार हुई और 50 महिलाओं में से उस महिला संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान महिला ने अपना नाम शीला स्वामी यादव (22 ) और घर का पता दादर।

आरोपी महिला ने बताया की उसका काम ट्रेनों में मोबाइल चोरी का ही है। मुंबई की भीड़ में लोगों के पर्स से चीजें निकालना, मोबाइल चुराना इसे आसान काम लगा। इसके एवज में अच्छे पैसे भी मिलने लगे, तो ये चोर बन गईं और उस वक़्त एक साथ दो मोबाईल फ़ोन चोरी की वारदात का खुलासा हुआ है।

बिहार से पकड़ी गई हत्यारन माँ पर अपनी ही तीन साल की बच्ची को मारने का है आरोप

Previous article

5 अप्रैल को होगा भाईजान का फैसला!जेल होगी या बेल ?

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami