मुंबई से गोवा घूमने गए लोगों पर हमला महिलाओं बच्चों को भी नहीं बक्शा

मुंबई से 50 लोगों का एक ग्रुप गोवा घूमने गया था। उन्होंने ये कभी सोंचा भी न था की उनकी मौज मस्ती वाली ये ट्रिप खौफनाक सपने में बदल जायेगी। छोटी सी बात विवाद में बदल गयी और देखते ही देखते स्थानीय लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया, लोगों ने उनपर तलवार और डंडों से हमला कर दिया। ये सब हुआ गोवा के मर्सेज बीच पर । चार हथियार बंद लोगों ने बस में सवार 50 टूरिस्टों को जमकर पीटा। बच्चों महिलाओं को भी नहीं छोड़ा गया।

मुंबई से घूमने गए लोगों के मुताबिक़, वो अपनी बस से उतारकर एक कैफे में ब्रेकफास्ट कर रहे थे। इसी बीच ग्रुप के ही एक शख्स का स्थानीय शख्स से कहा सुनी हो गयी और फिर नौबत हांथा पाई तक आ गई। लेकिन बीच बचाव के बाद सभी टूरिस्ट अपनी बस में सवार होकर निकल गए।

Image result for tourist attacked in goa

टूरिस्ट बस पणजी से बस 5 किलोमीटर आगे बढ़ी थी की तब तक जिन स्थानीय लोगों से उनकी लड़ाई हुई थी वो अपने कुछ  दोस्तों को लेकर वहां पहुंचा और बस पर पथराव करने लगा। फिर बस से लोगों को उतारकर उनकी पिटाई शुरू कर दी। सभी स्थानीय लड़के अपने साथ तलवार और डंडे लेकर आए थे। जब पुरषों को बचाने के लिए महिलाओं ने कोशिश की तो उन्हें भी नहीं बक्शा गया। हमलावर लड़कों ने उनकी भी लात घूसों और डंडों से पिटाई शुरू कर दी।

Image result for tourist attacked in goa

इस पूरे हमले का एक वीडियो सामने आया है जिसमे चार लोगों मुंबई से गोवा घूमने गए लोगों पर तलवार और डंडे बरसाते दिखाई दे रहे हैं । अब इस वीडियो के आने के बाद गोवा पुलिस ने  इस मामले में तीन को गिरफ्तार किया है।