मुंबई में शिवसेना के पूर्व नगरसेवक की चाकू से गोदकर हत्या

मुंबई के कांदिवली से हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां कांदिवली के समतानगर से शिवसेना के नगरसेवक रह चुके अशोक सावंत की कुछ अज्ञात लोगों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। सावंत की हत्या उनके बिल्डिंग के नीचे की गई है। घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वारदात की जगह पर पहुंचकर मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। वही इस तरह दिनदहाड़े नेता की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

जानकारी के मुताबिक पूर्व नगरसेवक अशोक सावंत का केबल का व्यवसाय था। पिछले कुछ दिनों से उन्हें फिरौती के लिए धमकी भरे फ़ोन आ रहे थे। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। पुलिस को शक है कि उनकी हत्या फिरौती न देने की वजह से की गई है। पुलिस की माने तो रविवार देर रात अशोक अपने दोस्तों से मिलकर घर आ रहे थे। जैसे ही वो अपने बिल्डिंग के नीचे पहुंचे तभी छुपकर बैठे कुछ लोगों ने अशोक सावंत के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी अशोक सावंत को जिसके बाद पास के ही अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया लेकिन उनकी मौत हो गई।

पुलिस परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है। जिसमे से एक आरोपी की पहचान हो गयी है। आरोपियों में एक का नाम जग्गा है। और उसके ऊपर कई आपराधिक मामले दर्ज है। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है।

 


Close Bitnami banner
Bitnami