Crime

समंदर किनारे मिली बड़े व्यवसाई के 24 साल बेटे की लाश

0

मुंबई के बांद्रा में समुन्द्र के किनारे एक 24 वर्षीया लड़के की लाश मिली है। युवक की पहचान पवनजीत ​सिंह कोली के रूप में हुई है। पवनजीत  सिंह कोली मुंबई के बड़े व्यवसाई का बेटा बताया जा रहा है। बांद्रा पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर खुदखुशी की वजह को तलाश रही है। लेकिन परिवार ने पवनजीत की एक महिला दोस्त पर उंगलियां उठाई है।

सुबह नौ बजे बांद्रा फोर्ट के पास समुन्द्र के किनारे एक आदमी को युवक की लाश दिखाई दी। उसने इसकी सूचना बांद्रा पुलिस को दी। जब फायर ब्रिगेड की मदद से शव को निकला गया तो उसकी शिनाख्त पवनजीत ​के तौर पर हुई। परिवार ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कल दो जुलाई की रात को खार पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। परिवार ने पुलिस को बताया था की वो बेहद परेशान था और वो अचानक कहीं चला गया था। जिसके बाद से ही पुलिस पवनजीत ​ की तलाश में जुट गयी थी।

पारिवारिक सूत्रों की माने पवनजीत ​ पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहा था। जिसकी वजह उसकी गर्लफ्रेंड बताई जा रही है। परिवार और दोस्तों दोनों को ये जानकारी मिली थी की उसकी गर्लफ्रेंड ने पवनजीत ​से शादी करने से इंकार कर दिया है और वो कहीं और किसी दूसरे जगह शादी कर रही है।जिसके बाद पवनजीत ​गर्लफ्रेंड को फ़ोन पर फ़ोन कर रहा था लेकिन गर्लफ्रेंड से रेस्पॉन्स नहीं मिलने से वो काफी परेशान था।

पवनजीत ​की लाश मिलने के बाद बांद्रा पुलिस ने बांद्रा वर्ली सीलिंक पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो वीडियो में पवनजीत ​टैक्सी से वर्ली नाका की ओर जाता दिखाई दे तो रहा है लेकिन उसके बाद वो कहाँ गया ये नहीं पता चल पाया है। हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर टैक्स ड्राइवर को ढूंढ निकाला है। बांद्रा पुलिस ने लाश को पोस्ट मोर्टेम के लिए भाभा अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

Tahir Beig

ख़बरदार रहें भीखारी बनकर ये महिलाएँ उड़ा ले जाती है लाखों करोड़ों के गहने

Previous article

Who are the early favorites to win the NFL rushing title?

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami