जेल से छूटकर बहन से छेड़छाड़ कर रहा था लोकल गुंडा, भाई ने वो किया जो कोई सोंच भी नहीं सकता

मुंबई में एक युवक ने जेल से छूटे अपराधी की गाला काटकर हत्या कर दी. मामले की खबर मिलते ही जब पुलिस ने जांच शुरू की तो सामने आया की मरने वाल्स शख्स कुख्यात अपराधी और हाल में ही जेल से छूटा है. लेकिन हत्या की जो वजह सामने आयी वो और भी चौंकाने वाली थी. मृतक अपने ही एक केस एक गवाह की बहन को परेशान कर रहा था. उसने उसे इस क़दर तंग कर दिया था की लड़की पिछले दस दिनों से घर से बाहर नहीं निकल पायी थी. जब उसने ये पूरा मामला भाई को बताया तो उस्बे बहन को परेशान करने वाले की हत्या कर दी.

मामला मुंबई के भांडुप का है. पुलिस के मुताबिक, मरने वाला आरोपी 32 वर्षीय नरेश शेट्टी है. जो बीस दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था. नरेश हत्या के एक मामले में ठाणे जेल में बंद था. वो जिस हत्या के केस में जेल गया था उस मामले का अहम लड़की का भाई और उसके क़त्ल का आरोपी बाबू है. नरेश जब जेल से छूटा तो बाबू से बदला लेने के लिए उसकी बहन को परेशान करने लगा. ताकि बाबू डर जाए और उसके खिलाफ कोई गवाही नहीं दे.

शनिवार रात एक बार फिर नरेश ने बाबू के घर में घुसकर उसकी बहन से छेड़छाड़ करने लगा.इससे तंग आकर बाबू ने नरेश की चाकू मारकर हत्या कर दी और लाश एक ऑटो में रख कर भाग गया. लेकिन पुलिस ने आरोपी को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिला से गिरफ्तार कर लिया है.


Close Bitnami banner
Bitnami