CrimeMaharashtra/GoaTop Stories

‘राम राम राम दरवाज़ा खोलो रहस्य खुलेगा’ वाली रहस्मई चिट्टी और ख़ुदकुशी में उलझी औरंगाबाद पुलिस

0

औरंगाबाद पुलिस पिछले कई घंटे से एक चिट्ठी को डिकोड करने में जुटी है, लेकिन फिर भी ये गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रहा है. ये चिट्ठी तीन क़त्ल और एक ख़ुदकुशी के रहस्य को सुलझा सकती है. लेकिन पुलिस को ये समझ नहीं आ रहा है कि कोई इतने रहस्मय तरीके से कोडेड भाषा में चिट्ठी क्यों लिखेगा ?

मामला महाराष्ट्र के औरंगाबाद के जहाँ एक शख्स ने पहले अपनी दो मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या की फिर कुदाल से पत्नी की हत्या की और खुद भी फांसी से लटक गया. लाश के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमे वजह कुछ इस तरह लिखा है की पुलिस को समझ ही नहीं आ रहा है. अब तक पुलिस इस इस चिट्ठी की गुत्थी को सुलझा नहीं पाई है.

पुलिस ने बताया कि, घटना औरंगाबाद के फुलंब्री तालुका के सताळ पिंपरी गाँव का है. जहन कृष्णा तात्या राव देवरे अपने पूरे परिवार के साथ रहता था. 30 साल के कृष्णा की दो बच्चियां थीं जिनमे से एक की हिंदवी कृष्णा देवरे उम्र चार साल जबकि दूसरी सर्वदा कृष्णा देवरे की 6 साल थी. पत्नी शिवकन्या कृष्णा देवरे की उम्र करीब 27 साल के आस पास थी.

लेकिन कल से परिवार को कोई भी सदस्य बहार नहीं आई थी, जिससे ग्रामीणों को शक हुआ. जब सुबह गांव वालों को शक हुआ तो उन्होंने उनके घर जाकर देखा तो उनकी आँखें फटी रह गयी. फ़ौरन इसकी खबर पुलिस को दी. शव को कब्ज़े में लेकर पुलिस ने जांच शुरू की तो उन्हें कृष्णा के पास से चिट्ठी मिली. मगर चिट्ठी में जो लिखा था वो बड़े पेचीदे ढंग से लिखा गया था.

कृष्णा ने सुसाइड नोट में लिखा था ‘ पोलिस को फोन लगाओ, तभी दरवाज़ा खोलना राम राम राम राम ‘. अब पुलिस को इस चिट्ठी का मतलब समझ नहीं आ रहा है और मौके से कृष्णा और उसकी पत्नी के मोबाइल फ़ोन भी लापता हैं. जिससे ये मामला और पेचीदा हो गया है.

फिलहाल पुलिस इस मामले को सिर्फ खुकुशी के ऐंगल से नहीं जांच रही है. बल्कि वो गांव और कृष्णा के परिवार के लोगों से भी पूछताछ कर रही है ताकि इस रहस्यमय मौत की गुत्थी को सुलझाया जा सके. पुलिस इस मामले में क्राइम ब्रांच और फोरेंसिक रीम की भी मदद ले रही है.

jagdish panchal

Winking Girl प्रिया प्रकाश वारियर को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, हैदराबाद और मुंबई में दर्ज एफआईआर रद्द

Previous article

मुंबई: विद्याविहार ओवरलोडेड ट्रक पलटा कई मज़दूर फंसे होने की आशंका, दो को निकाला गया

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami