CrimeMaharashtra/GoaTop Stories

SHOCKING: आठवीं के छात्र ने सुसाइड से पहले बनाया मौत का डायग्राम, रोज़ देखता था मौत का वीडियो

0
Huzaifa Nagori

मुंबई से सटे नालासोपारा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहाँ 15 साल के बच्चे ने पहले मौत का डायग्राम बनाया और फिर फंदे से झूल गया। ख़ुदकुशी के इस खबर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। लोगों को ये समझ नहीं आ रहा है की एक बच्चे ने ऐसा क्यों किया ? मामला सामने आने के बाद तुलिंज पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक बच्चे ने बिल्डिंग की गार्डेन के झूले से फांसी का फंदा बना कर आत्महत्या की है। हुजैफा अली असगर नागोरी (15) अपने परिवार के साथ रश्मी रेजिडेंसी में रहता था और वसई के बसंत नगरी स्थित सेठ विद्या मंदिर में 8वीं का छात्र था। मंगलवार 15 जनवरी को रात 10 बजे के करीब हुजैफा बिल्डिंग की गार्डेन में लगे झूले पर फांसी के फंदे से लटकता मिला। स्थानीय लोगो ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस स्टेशन को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे मैं लेकर पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया और आगे की छानबीन पुलिस कर रही है।

जब पुलिस ने लड़के की रूम की तलाशी की तो पुलिस भी दंग रह गई लड़के के कंप्यूटर और नोट बुक मैं कुछ विचित्र तस्वीरें बनी थी। बच्चे ने स्कूल नोट बुक मैं आत्महत्या करने की योजना बना के रख था की कब और कैसे आत्महत्या करना है। इसके लिए कंप्यूटर मैं नए नए प्रकार के वीडियो भी देखा करता था।

वही लड़के के माँ बाप से इसके बारे मे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हमे इस बारे के कुछ पता नही है।फिलाल पुलिस ने नोट बुक और कंप्यूटर को अपने कब्जे मैं लेकर आगे की जांच मैं जुट गई है।

पुणे: जिम ट्रेनर ने लोन चुकाने के लिए दोस्त का अपहरण कर की हत्या, लाश जंगल में दफन कर फिरौती मांग रहा था आरोपी

Previous article

बेटी के सामने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा, बच्ची को आइसक्रीम खिलाई और उसके ही सामने फंदे से झूल गया

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami