रात में घरों में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला चोर उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार

नवी मुंबई पुलिस ने उस चोर को गिरफ्तार कर लिया जो नवी मुंबई के कई इलाकों में रात के समय घरों में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता था। पुलिस ने चोर को उत्तरप्रदेश के आज़मगढ़ ज़िले से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शातिर चोर पनवेल और उसके आस पास के कई इलाकों दर्जनों चोरी की वारदात को अंजाम दे चूका है। पुलिस ने उसके पास से 21 लाख रूपए के गहने बरामद किए है।

सहायक पुलिस आयुक्त प्रकाश निलेवाड ने बताया कि आरोपी का नाम सरमन उर्फ़ श्रावण रामदेव राजभर (25) है। सरमन उत्तर प्रदेश के आजमगड़ जिले के लालगंज तालुका के आवणीगाव का रहने वाला है। पनवेल के चिचपाडा का रहने वाले संतोष परदेशी पेशे से वाहन चालक है। गत महीने उनके घर में रात के समय अज्ञात व्यक्ति पीछे के दरवाजे से प्रवेश कर लाखो रुपये के जेवरात चोरी कर फरार हो गए था । इस घटना के बाद पनवेल शहर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच सुरु किया था। जांच के दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला था। इस फुटेज में एक व्यक्ति चोरी कर जाते समय संदेहास्पद रूप से दिखाई दिया था।

जिसके बाद पुलिस ने जांच कर आरोपी की पहचान किया तो जानकारी मिला की इस व्यक्ति का नाम सरमन मूल रूप से उत्तर प्रादेश के आजमगड़ का रहने वाला है और मुंबई में रहता है। जिसके बाद पनवेल शहर पुलिस स्टेशन के वरिष्ट पुलिस निरीक्षक विनोद चव्हाण के मार्गदर्शन में पुलिस टीम उत्तर प्रदेश के आजमगड़ के आवणीगाव में छापा मारकर सरमन को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ किये जाने के बाद पनवेल शहर पुलिस स्टेशन ,कामोठे पुलिस स्टेशन और न्हावा शेवा पुलिस स्टेशन अंतर्गत आठ घरफोड़ी के मामले उजागर हुआ है। इसके पास से चोरी के 21 लाख रुपये कीमत के जेवरात बरामद किया गया है।


Close Bitnami banner
Bitnami