CrimeHome

ड्रग्स तस्करी में नाइजीरियन कोकीन के साथ गिरफ्तार

0

नाइजीरिया से टूरिस्ट वीजा पर मुंबई आए एक विदेशी नागरिक को मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी नागरिक जोसेफ अजीदी ओनकेचिम (३२) के पास से पुलिस ने कोकीन भी बरामद किया है। अब तक की जांच के मुताबिक़, आरोपी कपडे के व्यसाय के नाम पर भारत आयी है और मुंबई में आकर ड्रग्स की तस्करी करने लगा। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार विदेशी नागरिक का वीजा भी ख़तम हो चूका है और इसकी जानकारी दिल्ली में नाइजीरिया एम्बेसी को दे दी गई है।

सहायक पुलिस आयुक्त नागेश जाधव के नेतृत्व और नागपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय बसवत के मार्गदर्शन में पुलिस उप निरक्षक नीलेश शेवाले और कदम की टीम ये आरोपी को गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी नीलेश शेवाले के मुताबिक हमे गुप्त जानकारी मिली थी कि, आरोपी बाटा जंक्शन के पास ड्रग्स की डिलवरी करने आने वाला है। जिसके बाद एक टीम गठित की गयी और ट्रैप लगाकर उसे रंगे हाँथ पकड़ा गया है।

आरोपी करीब दो साल पहले टूरिस्ट वीजा पर आया था और फिर यहां आकर ड्रग्स सप्लाई करने लगा। इसका आका अभी भी फरार है जल्द उसकी भी गिरफ्तारी होगी। गिरफ्तार आरोपी कोकेन को यह रेव पार्टियों में बेचता था ऐसी जानकारी पुलिस को मिली है जिसकी जाँच जारी है। फ़िलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में है और तहकीकात जारी है।

VIDEO: इस बहादुरी को सलाम! RPF के जवान अमित कुमार ने बचाई महिला की जान

Previous article

VIDEO: शेर के बाड़े में कूद गया ये आदमी, घुसने लगा पिंजरे के अंदर और…

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami