क्या इस तस्वीर में छुपी है एक्ट्रेस कृतिका के क़त्ल की गुत्थी, उस रात पार्टी से वापस लौटी थी

अभिनेत्री और मॉडल कृतिका के क़त्ल की जांच कर रही मुंबई पुलिस की तफ्तीश एक तस्वीर के आस पास घूम रही है। तस्वीर में कृतिका अपने कुछ दोस्तों के साथ दिखाई दे रही है। पीले ड्रेस में कृतिका अपने दोस्तों के साथ अपना बर्थडे सेलेब्रेट कर रही है। 5 जून को कृतिका का बर्थडे था। तस्वीर देखने पर साफ़ पता चलता है की वो अपने दो फीमेल फ्रेंड्स और तीन मेल फ्रेंड के साथ काफी खुश है। अगर सूत्रों की मानें तो ये तस्वीर उस रात की है जिस रात एक्ट्रेस और मॉडल कृतिका का उसके ही घर में क़त्ल कर दिया गया था।

 

कृतिका का शव उसके फ़्लैट में 12 जून को मिली थी और खुद खुद कृतिका ने पीले ड्रेस में अपनी कई सारी तस्वीरें पोस्ट की थी। उस तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट्स भी किये थे और कृतिका ने सबको जवाब भी दिया था। लेकिन 6 जून की रात 9 बजे के बाद कृतिका ने दुबारा अपने अकाउंट को लोग इन नहीं किया।  या यूँ कहें की 6 जून की रात ही उसकी ज़िन्दगी की आखरी रात थी।

वही पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट में भी कई खुलासे सामने आये हैं। अगर सूत्रों की मानें तो उस रात कृतिका के इलावा भी कोई उस कमरे में मौजूद था। और उसी रात क़ातिल ने कृतिका पर पांचो उंगलियो में पहने जाने वाले नुकीले पंजे से हमला किया था। अगर सूत्र की मानें तो कृतिका के शरीर के दूसरे हिस्सों पर भी चोट के निशान मिले हैं। इतना ही नहीं उसके मोबाइल से कई सारी तस्वीरें और व्हाट्स एप्प मेसेज भी डिलीट किये गए हैं।


Close Bitnami banner
Bitnami