अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और पति के खिलाफ खिलाफ नॉन बेलेबल वारंट

सालों बाद ड्रग्स कुईन के नाम से चर्चा में आयी अभिनेत्री ममता कुलकारी फिर ख़बरों में हैं। इस बार ममता और उनके पति और इंटरनेशनल ड्रग माफिया विकी गोस्वामी के खिलाफ कोर्ट ने नॉन-बेलेबल वारंट जारी किया है। अदालत ने अभिनेत्री और उनके पति के खिलाफ यह वारंट गैर-कानूनी तरीके से इफेड्रिन का बिजनेस करने के केस में जारी किया गया है। ठाणे पुलिस के मुताबिक ममता कुलकर्णी और उनके पति विदेश में बैठकर अंतराष्ट्रीय स्तर पर ड्रग्स तस्करी का धंदा चला रहे हैं।  और उनके इस धंदे में ममता कुलकर्णी अहम् कड़ी हैं। गौरतलब है की ठाणे पुलिस ने पिछले साल सोलापुर से करीब 2000 करोड़ रुपए की ड्रग जब्त की थी। जांच में सामने आया था की ड्रग्स की खेप ममता के गिरोह के लोगों को केन्या भेजा जाना था।

court issues warrants against vicky goswami, mamta kulkarni, national news in hindi, national news

साल 2015 में ठाणे पुलिस ने सोलापुर की एक कंपनी एवॉन लाइफसाइंसेज पर छापा मारकर 18.5 टन इफेड्रिन जब्त की थी। जब इस ड्रग्स की कीमत निकली गयी तो इसकी कीमत  2000 करोड़ रुपए थी। थाने पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया था। पकडे गए लोगों से ही पूछताछ में पहली बार अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का नाम सामने आया था।

हालांकि ममता ने मीडिया के सामने आकर खुद को बेगुनाह बताया था। एक वीडियो जारी कर ममता ने कहा था कि वो इंडियन कॉन्स्टिट्यूशन का सम्मान करती हैं। वो बार थाने पुलिस की जांच पर सवाल उठा रहीं थी उनका कहना था कि उन्हें ठाणे पुलिस और अमेरिका के ड्रग एन्फोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन पर भरोसा नहीं है। दोनों ने उन्हें झूठी साजिश रचकर फंसाया है।