संजू बाबा पर गिरफ्तारी की तलवार

अभिनेता संजय दत्त के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी हो गया है। ये गैर ज़मानती वारंट मुंबई की अँधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जारी किया है। यह केस लंबे वक्त से कोर्ट में चल रहा रहा था जहाँ कोर्ट ने पहले भी संजय दत्त के खिलाफ सम्मन इशू किया था।

मामला 2002 का है जब शकील नूरानी ने संजय दत्त को अपनी मल्टी स्टारर फिल्म ‘ जान की बाजी ‘ के लिए 50 लाख दे कर साइन किया था। संजय पर आरोप है की उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी की ,लेकिन फिल्म बीच में हे छोड़ दी ,जिस वजह से शकील को 5 करोड़ का नुकसान झेलना पड़ा। और जब शकील ने संजय दत्त को कई बार कांटेक्ट किया तब संजय ने नूरानी को जान से मरने की धमकी दी और अंडरवर्ल्ड से धमकियाँ दिलवाई।

इसी मामले में पहले भी बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनका घर जब्त करने का नोटिस भेजा था। संजय से कोर्ट में हर्जाने की लड़ाई में शकील को अब तक कामयाबी मिली है। शकील नूरानी का संजय दत्त पर सीधा आरोप है की उनका अंडरवर्ल्ड सीधा कनेक्शन है और ये पूरी दुनिया जानती है। वो तो अंडरवर्ल्ड सरगनाओं से मिलने देश से बाहर अक्सर जाते रहते हैं।

वहीँ इस मामले में संजय दत्त ने पहले कोर्ट में सफाई दी थी कि उन्होंने ये फिल्म अंडरवर्ल्ड की धमकी की वजह से छोड़ी यानि संजय दत्त ने शकील पर भी अंडरवर्ल्ड से संबंधों का आरोप लगाया।


Close Bitnami banner
Bitnami