मुंबई में मामूली से विवाद पर ओला कार चालक की हत्या

गोवंडी के शिवाजी नगर छेत्र में एक ओला कार के चालक की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। शिवाजी नगर पुलिस ने वारदात के कुछ ही घंटो में 2 हत्यारों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इस सनसनी खेज वारदात ने एक बार फिर वाहन चालकों में दहशत फैला दी है वहीं पुलिस का कहना है कि गाड़ी ओवरटेक को लेकर होने वाली मामूली विवाद से हुई झड़प की वजह से चालक की हत्या हुई है। हालांकि मतृक और अपराधी दोनों ही शिवाजी नगर गोवंडी छेत्र के ही रहने वाले है।

शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दीपक पगारे के मुताबिक मृतक का नाम सलीम गुलाम शेख (38) है और ये अपनी पत्नी और बच्चो के साथ शिवाजी नगर में रहता है और ओला गाड़ी चला कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। कल शाम वारदात की खबर मिलते ही पुलिस निरीझक (अपराध ) हुसैन जटकर और सहायक पुलिस निरीक्षक संतोष नरुटे और पुलिस उप निरीक्षक अमोघसिद्ध ओलेकर और इनकी टीम घटना स्थल पर पहुँच गई और घायल सलीम को उपचार के लिए घाटकोपर के राजवाड़ी मनपा अस्पताल अस्पताल में भेजा गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया था जिसके बाद हमने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी थी।

परिमंडळ 6 के उपायुक्त शहाजी उमाप ने बताया कि आरोपियों की पहचान इमरान शेख (19) और अब्दुल वहाब इदरीसी उर्फ़ भोंदू (21) के रूप में हुई है। और दोनों ही शिवाजी नगर इलाके के पदमा नगर में रहते है और कचरा उठाने का काम करते है। इस टीम ने वारदात के कुछ घंटो में ही आरोपिओं को गिरफ्तार कर लिया है।


Close Bitnami banner
Bitnami