Bollywood/FashionCrimeTop Stories

OMG: तो इस एक्टर की मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई थी ? वीडियो में दावा इंदर कुमार ने किया था SUICIDE

0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायराल हो रहा है. वीडियो बॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार का है. जिसमे वो रट हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके हाँथ में शराब की एक बोतल भी है. इस वीडियो में वो बार बार ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं की उन्होंने ख़ुदकुशी का फैसला कर लिया है, क्यूंकि वो ज़िंदगी से हार चुके हैं और जीना नहीं चाहते. इस वीडियो को खुद इंदर कुमार ही शूट कर रहे हैं.

अब इस वीडियो को खूब वायरल किया जा रहा है और इंदर को चाहने वाले लोग भी चाहते हैं की उनकी मौत की सही जांच हो. एक्टर इंदर कुमार का 28 जुलाई, 2017 को अपने घर में ही निधन हो गया था. जिसके बाद ये बात सामने आई थी उनकी मौत हार्ट अटैक एक चलते हुआ था. लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद तरह तरह ही बात की जा रही है. लोग अब इस मामले में मुंबई पुलिस से सही तफ्तीश चाहते हैं.

लेकिन इससे पहले की ये वीडियो और ज़्यादा वायरल हो और लोग एक्टर इंदर कुमार की मौत को लेकर सवाल खड़ा करें. हम आपके सामने इस वीडियो की सही हकीकत पेश करना चाहते हैं. दरअसल ये वीडियो इंदर का कोई सुसाइड वीडियो नहीं है. बल्कि उनकी आने वाली फिल्म का एक सीन है. ये फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है और फिल्म के प्रोड्यूसरों ने इस वीडियो को जारी कर फिल्म के लिए पब्लिसिटी बटोरने की कोशिश की है. वो चाहते हैं की इंदर कुमार की मौत पर वो उनकी आखरी फिल्म को भुना सकें. इसी लिए जान बूझकर इस वीडियो को खूब वायरल किया जा रहा है. इस पूरे वीडियो में इंदर कुमार हताश हैं और वो अपनी नाकामयाबी के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में बताया गया है कि इंदर बॉलीवुड में एक बड़े एक्टर नहीं बन पाए. अपनी अय्याशियों के चलते वो अपने लक्ष्य से भटक गए और इसलिए अब वो सुसाइड करने जा रहे हैं.

इंदर ने इस सीन अपने मौत के करीब तीन हफ्ते पहले ही शूट किया था. इस वीडियो को किसी राम गोपाल प्रोडक्शन ने रिलीज़ किया है और कहीं भी उन्होंने इस बात का ज़िक्र किया है की ये फ़िल्मी सीन है. उलटे उन्होंने लिखा है कि, Self Recorded shocking suicide vedio by Bollywood actor indra kumar/inder kumar/Sad

अब इस वीडियो के बाद इंदर की पत्नी ने वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया है. उनका आरोप है की किसी के निधन के बाद इस तरह का वीडियो जारी कर उससे फायदा उठाना सरासर गलत है. कभी भी इस प्रोडक्शन ने न तो उन्हें और ना ही परिवार वालों को इस बात की जानकारी दी है की वो कोई ऐसा वीडियो जारी करने जा रहे हैं.

md afzal

VIDEO: तेंदुए ने घुसकर दी मुंबई पुलिस को चुनौती ….

Previous article

VIDEO: कैमरे में क़ैद हुआ भीषण सड़क हादसा, दो की मौके पर ही मौत

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami