OMG: शख्स ने पूर्व गर्लफ्रेंड के पति को चाकुओं से 20 बार गोदा, हालत गंभीर

अर्नाला पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने अपने पूर्व प्रेमिका की पति को चाकुओं से गोद डाला. घायल शख्स अस्पताल में भर्ती है और ज़िन्दगी और मौत से जूझ रहा है. गिरफ्तार शख्स समीर मिर्ज़ा भुसावल का रहनेवाला है वो फ़िरोज़ शेख की हत्या के मकसद से ही आया था. उसने फ़िरोज़ पर घर के बाहर ही चाक़ू से कम से कम 40 बार हमला किया था लेकिन 20 हमले बेकार हो गए.

पुलिस के मुताबिक, फ़िरोज़ को काफी गंभी चोटें आयीं हैं. उसके शरीर के कई अंदरूनी अंग कट गए हैं जिसकी वजह से उसकी हालत बेहद चिंताजनक बनी हुई है. तफ्तीश में सामने आया है की आरोपी समीर और फ़िरोज़ की पत्निओ एक दूसरे को जानते थे. लेकिन करीब पांच साल पहले उसकी शादी हो गयी थी. दोनों की मुलाक़ात पुणे की कैटरिंग कंपनी में काम करते थे और वहीँ उनकीदोस्ती प्यार में बदल गयी थी. शादी के बाद लड़की विरार चली आई लेकिन फिर भी वो आरोपी के संपर्क में रही. अब पुलिस फिरोज की पत्नी से भी पूछताछ कर रही है.

वारदात वाली रात को समीर भुसावल से ख़ास तौर पर फिरोज की हत्या के मकसद से ही आया था. वो उनके घर के बाहर इंतज़ार करता रहा और जैसे ही फिरोज घर की तरफ आ रहा था उसने उस पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया. समीर कोलग रहा था कि, फ़िरोज़ अगर उनके रास्ते से हट जाएगा तो दोनों एक हो जाएंगे. पुलिस को पूरा यक़ीन है कि इस हमले में फिरोज कि पत्नी कि भी भूमिका रही है और उसी ने समीर को उसके आने जाने कि पूरी जानकारी दी थी.


Close Bitnami banner
Bitnami