Crime

सीरियल में काम दिलाने के नाम पर लड़की से गैंग रेप

0

मुंबई से सटे मीरा रोड में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ कुछ लोगों ने एक लड़की को फिल्मों और सीरियल में काम दिलवाने के नाम पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया । 17 साल की नाबालिग लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने  दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

मीरा रोड थाने के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर जगदीश शिंदे ने बताया कि, पीडित लड़की छात्रा है और आरोपी अमैया राकेश भावसार छात्र व शुभम लालबिहारी पाठक चालक है। दोनों उसके बगल के इलाके के रहने वाले हैं।जबकि एक आरोपी राजेश फरार है जो खुद को सीरियल निर्माता बताता था। पीड़िता और गिरफ्तार आरोपियों की जान- पहचान कुछ दिन पहले हुई थी। दोनों ने उसे अभिनेत्री बनाने का लालच दिया और एक टीवी सीरियल में रोल दिलाने का वादा किया था।

9 जून को दोनों आरोपी, पीड़िता को कथित सीरियल बनाने वाले राजेश से मिलवाने गोराई ले गए। जहाँ सभी आरोपियों ने लड़की को जबरन शराब पिलाया। और जब लड़की नशे में हो गई तो उसे वापस मीरा रोड लेकर आये।

आरोप है कि दोनों आरोपियों ने अंधेरे का फायदा उठा कर एक सुनसान मैदान में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और उसे वहीं छोड़ कर फरार हो गए।

लड़की को जब होश आया तो उसने मीरा रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई , जिसके बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीसरे की तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। अगर सूत्रों की मानें तो मेडीकल जांच में लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टी हो गयी है

दुष्कर्म में नाकाम हुआ तो कर दी दोस्त कि पत्नी कि हत्या

Previous article

आखिर क्या है अभिनेत्री निधि अग्रवाल के फ़्लैट खाली करने की असली कहानी

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami